Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 घटनाएं जिनसे मजबूर होकर डीन एम्ब्रोज को WWE छोड़नी पड़ी

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
30 May 2019, 17:09 IST

# प्रोमो के दौरान रेबीज़ इंजेक्शन


Enter caption

क्रिस जैरिको के साथ बात करते हुए एम्ब्रोज़ ने कहा कि,"राइटिंग टीम के एक मेम्बर ने मुझसे आकर कहा था कि एक प्रोमो के दौरान मुझे रेबीज़ के इंजेक्शन लगवाने हैं, जिससे मेरे हील किरदार को पुश मिलेगा। मैंने राइटर से कहा कि मैं इस तरह का प्रोमो नहीं दूंगा।"

मगर किसी तरह अधिकारियों ने उन्हें मनाया और कहा कि चिंता ना करें इससे उनके हील किरदार को अच्छा पुश मिलने वाला है। निःसन्देह यह भी एक ऐसा ही प्रोमो रहा जिसका हिस्सा एम्ब्रोज़ कतई नहीं बनना चाहते थे। ये सभी रणनीतियां किसी काम नहीं आईं क्योंकि WWE के साथ बिताए आखिरी कुछ दिनों में उन्हें एक बार फिर बेबीफेस बना दिया गया था।

यह भी पढ़ें: WWE के पाँच सबसे खतरनाक मूव्स

# WWE ने उन्हें सजा देने की कोशिश की

Enter caption

मेंस रॉयल रम्बल मैच में जब नाया जैक्स की एंट्री हुई तो दुनिया भर के रैसलिंग फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई थी। इससे भी अधिक चौंकाने वाली बात यह रही कि रॉयल रम्बल से अगली रॉ में नाया जैक्स ने एम्ब्रोज़ से बात की और साथ ही साथ रिंग से धक्का मार कर बाहर भी धकेल दिया था। दुर्भाग्यवश इस फ्यूड का कोई अच्छा परिणाम बाहर नहीं निकला।

इससे पहले ही एम्ब्रोज़ ने विंस और ट्रिपल एच से कहा कि वो कंपनी छोड़ रहे हैं और इसी के तुरंत बाद उनके साथ ये सब हुआ। इसी कारण द शील्ड मेम्बर को लगने लगा था कि उन्होंने कंपनी छोड़ने की बात के कारण ही WWE उन्हें सजा देने की कोशिश कर रही है।

PREVIOUS 3 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...