Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 भारतीय सेलेब्रिटी जो WWE का हिस्सा बनकर देश का नाम रौशन कर सकते हैं

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 21:12 IST

Enter caption

WWE विश्व की सबसे बड़ी कंपनी है और उसने हमेशा ही अपने काम से फैंस का मनोरंजन किया है। अपने प्रचार और प्रसार के लिए कंपनी ने दुनिया के कई देशों में प्रदर्शन किया है, और अपने बेस को बढ़ाने के लिए उसने कई देशों में अपने ट्राइआउट किए हैं। चूँकि कंपनी भारत को अपने लिए काफी महत्पूर्ण मार्केट मानती है, इसलिए उसने पिछले कुछ सालों में अपने बिज़नेस और प्रोडक्ट को यहां बेहतर और बड़ा किया है, जिसमें लाइव इवेंट, सुपरस्टार विज़िट और एक्सक्लूसिव इंटव्यू शामिल हैं।

आपको याद होगा कि कुछ वक़्त पहले कंपनी के COO ट्रिपल एच ने भारत का दौरा किया था, और हाल में मैट हार्डी देश में थे। इन सभी के आने के बाद कंपनी ने देश में पहले ट्राइआउट की औपचारिक घोषणा की, जिसके बाद उभरते हुए रैसलर्स और कंपनी के साथ जुड़ने की इच्छा रखने वालों ने अपनी ख़ुशी का इज़हार किया।

अबतक इस बात को लेकर सिर्फ कयास ही लग रहे थे कि आखिरकार कौन से रैसलर्स इस ट्राईआउट का हिस्सा होंगे, लेकिन हाल ही में गीता फोगाट ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस को कुछ स्पष्ट संकेत दिए।

ये भी पढ़ें: WWE रैसलर बनने की तैयारी में जुटीं 'दंगल गर्ल' गीता फोगाट?

'दंगल गर्ल' के नाम से मशहूर गीता ने देश के लिए काफी नाम कमाया है, और उनका इस ट्राइआउट का हिस्सा बनना ना सिर्फ उनके और देश के लिए अच्छा होगा, बल्कि ये कंपनी के लिए भी अच्छा रहेगा।

गीता के भाग लेने की खबरों के बीच आइए नज़र डालते हैं उन 5 भारतीय सेलेब्रिटीज़ पर जिन्हें इस ट्राइआउट का हिस्सा होना चाहिए:

#1 विद्युत जामवाल

Image result for vidyut jamwal

विद्युत जामवाल एक मिक्स्ड-मार्शल आर्टिस्ट हैं और इनके हुनर को आपने कमांडो फिल्म में देखा होगा। इनके हुनर ने इन्हें फैंस का प्रिय बना दिया।

विद्युत भी डेनियल की तरह एक वीगन (शाकाहारी) हैं और रॉक क्लाइम्बिंग का शौक रखते हैं। इनकी फुर्ती और शक्ति को देखकर इन्हें कंपनी के द्वारा मौका मिलना चाहिए या फिर इन्हें खुद ट्राई करना चाहिए।

Advertisement

Get WWE News in Hindi here

1 / 3 NEXT
Published 26 Jan 2019, 16:30 IST
Advertisement
Fetching more content...