Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स का मुकाबला कर्ट एंगल से कराने के 5 संभावित कारण

kurt angle and aj styles will go one on one in this week
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 25 Mar 2019, 19:36 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन के लिए एक ऐसे मैच की घोषणा की है, जिसके लिए एक मिनट इंतज़ार करना जैसे एक साल प्रतीत हो रहा है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में कर्ट एंगल और एजे स्टाइल्स एक दूसरे के खिलाफ रिंग में उतरने वाले हैं।

कर्ट एंगल का WWE में आख़िरी सफर इतना दिलचस्प गुजरने वाला है, यह शायद ही किसी ने सोचा होगा। पहले अपोलो क्रूज़, चैड गेबल और अब एजे स्टाइल्स। लेकिन आपको बता दें कि रैसलमेनिया 35 में उन्हें बैरन कॉर्बिन का सामना करना है।

लेकिन इससे पहले इस हफ्ते स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स बनाम कर्ट एंगल मैच के लिए अपनी कमर कस लीजिये। ये दोनों ही रिंग के कितने बेहतरीन परफ़ॉर्मर रहे हैं, ये हम सभी जानते हैं।

इस आर्टिकल में हम चर्चा करने वाले हैं ऐसे पांच कारणों पर जो दर्शाते हैं कि आख़िर क्यों कर्ट एंगल के आख़िरी स्मैकडाउन मैच में एजे स्टाइल्स को शामिल किया गया है।

5) कर्ट एंगल बनाम बैरन कॉर्बिन मैच को मिल रही प्रतिक्रियाओं के कारण

kurt angle

यदि इस पर चर्चा की जाये तो कर्ट एंगल बनाम बैरन कॉर्बिन के बीच रैसलमेनिया मैच किसी मतलब को ध्यान में रखते हुए लड़ा जा रहा है। वो बैरन कॉर्बिन ही थे, जिन्होंने पूर्व रॉ जनरल मैनेजर को काफी समय तक प्रताड़ित किया था।

इसके कई कारण हैं कि बैरन कॉर्बिन ही सबसे बड़ी वजह रहे हैं कि क्यों अब कर्ट एंगल, रॉ जनरल मैनेजर नहीं हैं। परन्तु फैंस से इस मैच को बिलकुल भी अच्छी प्रतिक्रियाएं नहीं मिल रही हैं। हो सकता है कि कर्ट एंगल को वह विदाई न मिल सके, जिसके वो हकदार हैं।

अभी भी फैंस उम्मीद लिए बैठे हैं कि बैरन कॉर्बिन कि जगह जॉन सीना को दी जाए। परन्तु आपको यह भी याद दिला दें कि यह मैच WWE फैंस की खुशी को ध्यान में रखते हुए ही लड़ा जाएगा। क्या पता जैसा हम सोच रहे हैं यह उससे कहीं बेहतर साबित हो।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 25 Mar 2019, 19:36 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit