Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Year Ender: 5 बड़े सुधार जो कंपनी ने साल 2019 में किए

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

रोमन रेंस की बुकिंग
रोमन रेंस की बुकिंग

साल 2019 काफी ज्यादा अलग रहा है। इस साल कई सारी जबरदस्त चीज़ें देखने को मिली है। किसी ने भी नहीं सोचा था कि डब्लू डब्लू ई (WWE) साल की खराब शुरुआत के बाद अंत में बढ़िया काम करेगा और अपने प्रतिद्वंदी AEW को आगे आने का मौका नहीं देगा। 

बीच-बीच में WWE के बुकिंग डिसीजन बढ़िया नही रहे थे लेकिन इसके बावजूद भी कंपनी ने किसी तरह से सुधार किया। इस साल कई सारे रिकॉर्ड्स बने जहां विमेंस सुपरस्टार्स ने भी अपना पूरा योगदान दिया। देखा जाए तो 2018 के मुकाबले 2019 का साल बढ़िया रहा था। 

WWE ने साल को अच्छा बनाने के लिए पहले से कुछ सुधार जरूर किये है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 सुधार के बारे में जो WWE ने साल 2019 में किये।

#5 अंडरडॉग सुपरस्टार्स को मौका देना

कोफी किंग्सटन
कोफी किंग्सटन

यह साल अंडरडॉग सुपरस्टार्स के लिए याद रखा जाएगा। साल की शुरुआत में किसी ने नहीं सोचा होगा कि कोफी किंग्सटन, मुस्तफा अली, बडी मर्फी और रिकोशे जैसे सुपरस्टार्स को अपना टैलेंट प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा।

कोफी किंग्सटन ने रेसलमेनिया में WWE चैंपियनशिप जीतकर बता दिया कि वह किसी दूसरे और प्रसिद्ध सुपरस्टार से पीछे नहीं है। इसके अलावा अली और मर्फी जैसे सुपरस्टार्स ने डेनियल ब्रायन को हराया। इन सबके अलावा बैकी लिंच ने रोंडा राउजी जैसे बड़ी सुपरस्टार को रेसलमेनिया मेन इवेंट में पिन करके हराया। 

रिकोशे को WWE ने पुश देते हुए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीतने का मौका दिया। रे मिस्टीरियो जैसे सबसे बड़े अंडरडॉग को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ जबरदस्त चैंपियनशिप मैच में बुक किया गया। WWE ने पिछले साल सिर्फ टॉप स्टार्स पर ध्यान दिया था लेकिन 2019 में कंपनी में बड़े सुपरस्टार्स के साथ नए और अंडरडॉग सुपरस्टार्स को मौका दिया।

 ये भी पढ़ें:- साल 2019 में WWE में टूटे 10 से भी ज्यादा कई सारे बड़े रिकॉर्ड्स

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...