Create

5 मैसेज जो निकी बैला ने WWE सुपरस्टार जॉन सीना को ब्रेकअप के बाद भेजे हैं

WWE
WWE
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE हॉल ऑफ फेमर निकी बैला (Nikki Bella) और जॉन सीना (John Cena) लगभग तीन सालों पहले अलग हुए थे। इसके बाद से प्रशंसकों ने दोनों को साथ मिस किया है। निकी बैला ने कई मौकों पर जॉन सीना को लेकर बात की और उन्हें संदेश दिया है। वो दोनों WWE के टीवी शो टोटल डीवाज़ (Total Divas) पर भी दिखाई देते थे।

उन्हें कपल के रूप में काफी पसंद किया जाता है। बड़ी बात ये रही थी कि निकी बैला और जॉन सीना का ब्रेकअप कैमरा पर रिकॉर्ड किया गया था, ताकि पूरी दुनिया इसे देख सके। खैर, WrestleMania 33 में जॉन सीना ने निकी बैला का प्रपोज किया था और पूर्व डीवाज़ चैंपियन ने इसे स्वीकारा था।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना की पत्नी शे शारियटज़देह के बारे में 5 बातें जो शायद आपको पता नहीं होगी

दोनों की 5 मई 2018 को शादी होने वाली थी लेकिन निकी ने शादी के कुछ दिनों पहले निर्णय बदल दिया। अलग होने के बावजूद दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को सम्मान दिया। ब्रेकअप होने के बाद निकी बैला ने आर्टेम चिगविंटसेव से सगाई की। पिछले साल उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया।

दूसरी ओर जॉन सीना ने शे शारियटज़देह को लगभग एक साल तक डेट किया और अक्टूबर 2020 में उनकी शादी हुई। निकी बैला ने जॉन सीना से अलग होने के बाद कई बार दिग्गज को लेकर बात की। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 संदेशों के बारे में बात करेंगे जो निकी बैला ने जॉन सीना को ब्रेकअप के बाद अब तक भेजे।

5- निकी बैला ने WWE हॉल ऑफ फेम के दौरान जॉन सीना को खास संदेश दिया

निकी बैला और उनकी बहन ब्री बैला को WWE हॉल ऑफ फेम क्लास 2020 में चुना गया था। इस दौरान निकी ने अपने भाषण में जॉन सीना के बारे में बात की और उन्हें अपनी सफलता का श्रेय दिया। उन्होंने बताया था कि जॉन सीना की वजह से उन्हें इस बिजनेस के बारे में काफी जानकारी मिली।

ये भी पढ़ें:- 2 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE से जाने के बाद जबरदस्त सफलता मिली और 2 जिनका करियर बर्बाद हो गया

निकी ने इसके बाद बताया भी था कि उन्होंने जॉन सीना को धन्यवाद किस कारण से कहा। उन्होंने कहा कि सभी ने उनपर भरोसा किया था और जॉन सीना भी उसका बड़ा हिस्सा थे। सीना की वजह से निकी को निडर बनने की प्रेरणा मिली थी। इस वजह से उन्होंने सभी के सामने सीना को शुक्रिया कहा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- निकी बैला ने जॉन सीना को उनकी शादी पर बधाई दी

जॉन सीना ने पिछले साल शे शारियटज़देह से शादी की थी। दोनों अक्टूबर 2020 में टैम्पा, फ्लोरिडा में शादी के बंधन में बंधे थे। लगभग दो महीने बाद निकी बैला से फैन द्वारा एक पोडकास्ट पर जॉन सीना को लेकर सवाल किया गया। इस दौरान निकी बैला ने सीना को शादी पर बधाई दी।

निकी बैला ने इसपर खुशी जताई। जॉन सीना की मुलाकात शे शारियटज़देह से एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। शे असल में एक इंजीनियर है और वो माइक्रोसॉफ्ट में प्रोग्राम मैनेजर के रूप में काम कर रही हैं। निकी बैला का जॉन सीना को उनकी शादी पर बधाई देना काफी अच्छी चीज़ थी।

3- निकी बैला का जॉन सीना को अपने रिलेशनशिप की छठी सालगिरह पर संदेश देना

निकी बैला और जॉन सीना 2018 में अपने रिलेशनशिप की छठी सालगिरह के कुछ महीने पहले अलग हो गए थे। इसके बावजूद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जॉन सीना को संदेश दिया था। बैला ने बताया था कि सीना ने उन्हें हमेशा के लिए बदल दिया है। निकी ने कहा था कि वो जॉन सीना को कभी नहीं भूलेंगी।

निकी बैला ने एक पोडकास्ट में जॉन सीना से अलग होने के बारे में बात की थी। उन्होंने खुलासा किया था कि दोनों अलग-अलग जीवन चाहते थे। उन्होंने काफी सोचने के बाद अलग होने का निर्णय लिया। इस समय निकी अपने जीवन से काफी खुश हैं और उनका पहला बच्चा लगभग 11 महीने का हो चुका है।

2- निकी बैला ने जॉन सीना को सबसे अलग बताया था

निकी बैला ने ब्रेकअप के बाद खुलासा किया था कि वो हर डेट के लिए जॉन सीना को बुलाती थीं। पूर्व WWE सुपरस्टार ने जनवरी 2019 में कहा था कि जॉन सीना को उनके किसी अन्य व्यक्ति के साथ बाहर जाने पर कोई दिक्कत नहीं थी। उन्होंने यह बात मानी थी कि वो इस मामले में काफी अलग हैं।

अगस्त 2019 में निकी के पोडकास्ट पर ही किसी ने उनसे जॉन सीना को लेकर सवाल किये थे। इसपर पूर्व चैंपियन ने बताया था कि अभी भी उनके मन में अपने पूर्व बॉयफ्रेंड के लिए थोड़ा प्यार है। निकी इसी वजह से समय-समय पर जॉन सीना को लेकर बातें करती हैं।

1- निकी बैला ने जॉन सीना को लेकर कही थी बड़ी बात

youtube-cover

Total Bellas के एपिसोड में सीना और बैला अपनी शादी तोड़ने के बाद बैकस्टेज दिखाई दिए थे। ब्रेकअप के बाद पहली मुलाकात के दौरान निकी बैला ने जॉन सीना पर उन्हें नहीं बुलाने के लिए इल्जाम लगाया था। इसके अलावा उन्होंने बताया था कि वो जॉन सीना को काफी मिस करती हैं।

जॉन सीना ने भी बताया था कि वो बैला को मिस करते हैं और उन्होंने सही चीज़ करने का निर्णय लिया था। कुछ महीनों बाद निकी बैला ने जॉन सीना के नए रिलेशनशिप पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी थी। सीना और उनकी पत्नी की तस्वीर देखकर पहली बार निकी बैला काफी ज्यादा शॉक हो गई थीं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...