Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़ी गलतियां जो WWE को Royal Rumble 2020 में नहीं करनी चाहिए 

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 25 Jan 2020, 19:10 IST

Under no circumstances should Brock Lesnar win the Royal Rumble

रॉयल रंबल को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई हैं। ऐसे में सभी की निगाहें डब्लू डब्लू ई (WWE) के इस साल के पहले पीपीवी पर टिक गई हैं। पिछले कुछ समय में WWE रॉयल रंबल को लेकर लगातार गलती कर रहा है। रोमन रेंस के लिए हमेशा से ही रॉयल रंबल किसी बुरे सपने की तरह ही रहा है।

ऐसे में WWE इस बार किसी भी तरह से कोई बड़ी गलती नहीं करना चाहेगी। इसके अलावा इस बार रॉयल रंबल में WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर भी नंबर 1 के रूप में एंट्री करेंगे। तो आइये जानते हैं कि WWE इस बार कौन सी 5 बड़ी गलती करने से बचना चाहेंगे:


# 5 ब्रॉक लैसनर रॉयल रंबल को ना जीते

पिछले कुछ समय से WWE रॉयल रंबल के विनर को लेकर लगातार गलती कर रहा है। इसी वजह से इस मैच में विनर को फैंस की हीट का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा इस मैच में ब्रॉक लैसनर भी नंबर 1 स्टार के रूप में एंट्री ले रहे हैं। ऐसे में अगर WWE उन्हें इस मैच के विनर के रूप में बुक करता हैं तो उन्हें फैंस की हीट का सामना करना पड़ सकता है। 

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 विमेंस Royal Rumble के दौरान फैंस सबसे ज्यादा चीयर कर सकते हैं  

वहीं इस मैच में WWE के पास इस मैच में कई नये स्टार्स को पुश देना का मौका होगा। इस मैच में ड्रू मैकइंटायर और मैट रिडल लैसनर को एलिमिनेट कर देते हैं तो लैसनर को रेसलमेनिया के लिए एक फ्यूड मिल जाएगा। 

अगर WWE इस मैच को बेहतर तरह से बुक करती हैं तो ये मैच रेसलमेनिया के सबसे यादगार मैच में से एक हो सकता है। इस मैच में ड्रू मैकइंटायर और मैट रिडल जैसे स्टार्स को भी खुद को साबित करने का मौका मिल सकता है।  

1 / 3 NEXT
Published 25 Jan 2020, 19:10 IST
Advertisement
Fetching more content...