COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़ी गलतियां जो Raw के शुरुआत में देखने को मिली 

ईशान
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.14K   //    20 Nov 2018, 19:54 IST

Enter caption

बैरन कॉर्बिन और स्टेफनी मैकमैहन ने इस हफ्ते की रॉ की शुरुआत की जहाँ स्टेफनी मैकमैहन रॉ ब्रांड की सर्वाइवर सीरीज़ में हुई जीत का जश्न मनाने आईं। उनके आने के कुछ समय बाद रिंग के अंदर ब्रॉन स्ट्रोमैन की भी एंट्री होती है ताकि वह एक्टिंग जनरल मैनेजर से अपना बदला ले सके। स्टेफनी भी उन्हें बैरन के खिलाफ TLC में एक मैच दे देती हैं।

इस मुकाबले में शर्त डाली जाती है कि अगर स्ट्रोमैन जीते तो उन्हें रॉयल रम्बल में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच दे दिया जायेगा। वहीं, अगर कॉर्बिन की जीत होती है तो उन्हें रॉ का नया जनरल मैनेजर बना दिया जायेगा।

इस घोषणा के बाद कॉर्बिन ने उन्हें एक 2 ऑन वन हैंडीकैप में डालने की कोशिश की लेकिन स्टेफनी ने इस मैच में बदलाव करके इसे एक 6 मैन टैग टीम मैच बना दिया।

हालांकि, इस सैगमेंट में भी WWE ने कुछ गलतियां कर दी जो कि उन्हें नहीं करना चाहिए था। जाने इस सैगमेंट में क्या गलतियां हुई थी।

#5 ब्रॉन स्ट्रोमैन के “गेट दीज हैंड्स” को इस एपिसोड में कहने का कोई मतलब नहीं बनता है

Is anyone else getting tired of Bruan Strowman's catchphrases?

स्ट्रोमैन भले ही कंपनी के अंदर सबसे शानदार प्रोमो नहीं देते हैं लेकिन इन सभी के बावजूद इस हफ्ते के ओपनिंग सैगमेंट में उनके लिए थोड़ी अच्छी स्क्रिप्ट बनानी चाहिए थी।

स्ट्रोमैन ने कॉर्बिन को चेतावनी दी की TLC में वह नहीं बचेंगे और उन्होंने अपने मशहूर कैचफ्रेज “गेट दीज हैंड्स” का इस्तेमाल किया जिसे कहने की कोई जरूरत नहीं थी। TLC में हाथों का कम और हथियारों का ज्यादा इस्तेमाल होता है। इसके अलावा इन शब्दों को फैंस इतनी बार सुन चुके हैं कि अब उन्हें पहले की तरह इसे सुनकर मज़ा नहीं आता है। स्ट्रोमैन के बाकी बचे प्रोमो को सुनकर सिर्फ ऐसा लग रहा था कि ये उनके नहीं बल्कि क्रिएटिव टीम के शब्द हैं।

WWE के अपडेट्स और तमाम बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ईशान
ANALYST
Currently working as a freelancer for various sites and hopes to become one of the best writers in the world.
Advertisement
Fetching more content...