ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए 5 सम्भावित स्टोरीलाइन जिसके कारण उन्हें यूनिवर्सल टाइटल की रेस से हटाया गया

Enter caption

इस हफ्ते रॉ में विंस मैकमैहन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को रॉयल रंबल पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से हटाकर बैकस्टेज और उनकी कार को नुकसान पहुंचाने के लिए लगभग 71 लाख रुपए का जुर्माना लगाया। बाद में रात में, फिन बैलर ने जॉन-सीना, ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन को फेटल-4 वे मैच में हराकर यूनिवर्सल टाइटल के लिए नए चैलेंजर के रूप में उभर कर सामने आए।

हालांकि, ब्रॉन स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में चेस फील्ड से बाहर निकलने के लिए पसंदीदा नहीं थे और इसलिए, WWE क्रिएटिव पूर्व वायट परिवार के सदस्य के लिए एक नई कहानी की योजना बना सकता है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए अब शायद WWE में कुछ नए प्लान बनाये गए हैं जिसके कारण वह अब यूनिवर्सल चैम्पियनशिप की रेस में नहीं हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए ये 5 सम्भावित स्टोरीलाइन इस प्रकार हो सकती है:

1. ब्रॉन टैग टीम बनाकर रॉ टैग टीम पिक्चर में शामिल हो जाए

Enter caption

रॉ टैग टीम चैंपियनशिप एकमात्र चैंपियनशिप है जिसे ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE में जीता है और उनका पहला टाइटल 24 घंटे के लिए उनके पास नहीं रह सका क्योंकि बाद में कुछ कारण से स्ट्रोमैन और निकोलस की जोड़ी को टैग टाइटल त्यागना पड़ा।

हालांकि, WWE ब्रॉन को एक गंभीर स्टोरीलाइन में बुक कर सकता है जिसमें टैग टीम के टाइटल शामिल हैं जो कि अब विभाजन की स्थिति में है। ब्रॉन स्ट्रोमैन इलायस के साथ हाथ मिला सकते हैं या हो सकता है कि अपने पूर्व मास्टर ब्रे वायट या अन्य किसी रैसलर से टैग टीम बना लें और रॉ टैग टीम डिवीजन को टॉप पर ले जाने के लिए काम करें।

Get WWE News in Hindi Here

2. इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले के साथ राइवलरी

Enter caption

बॉबी लैश्ले ने रॉ के पिछले एपिसोड में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप का ख़िताब जीता। अपने WWE करियर के बहुत सालों में लैश्ले की यह पहली खिताबी जीत थी और यह पहली बार था जब बॉबी लैश्ले ने अपने करियर में WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती।

अब जब लैश्ले एक हील चैंपियन हैं, तो उन्हें हील डीन एम्ब्रोज़ के साथ झगड़ने की संभावना कम से कम है। दूसरी तरफ, सैथ रॉलिंस ने प्री-मैच इंटरव्यू में घोषणा की था कि यह उनका अंतिम इंटरकांटिनेंटल चैम्पियनशिप मौका था और इसलिए, इसका मतलब है कि वह अब इंटरकॉन्टिनेंटल के ख़िताब की रेस से बाहर हैं।

इसलिए, WWE क्रिएटिव एक और विश्वसनीय चेहरा सुपरस्टार की तलाश कर सकता है जो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले को चुनौती दे सकता है और वह चेहरा ब्रॉन स्ट्रोमैन हो सकता है। इन दो दिग्गजों के बीच ये खिताबी राइवलरी IC टाइटल को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा सकती है।

3. ब्रॉन स्ट्रोमैन रॉयल रम्बल मैच जीते

Enter caption

इस सूची में यह सबसे कम संभावना वाला विकल्प है, लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन को कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में बनाने के लिए WWE कुछ कर सकती है। ब्रॉन 30-मैन रॉयल रंबल मैच में चेस फील्ड में वापसी कर सकते हैं और मैच जीतकर WWE यूनिवर्स को चौंका सकते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन के पास एक 50-मैन ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल मैच जीतने का रिकॉर्ड है और इसलिए WWE क्रिएटिव उन्हें एक और मौका पाने के लिए बाधाओं को हराने वाले बेबीफेस के रूप में बनाने के लिए एक और रॉयल रंबल मैच जीतने के लिए बुक कर सकता है।

4. बैरन कॉर्बिन के साथ राइवलरी

Enter caption

रॉ के पूर्व जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन रॉ रोस्टर पर एक में एक ऐसे सुपरस्टार है जो फैंस को अपनी और लुभाने में कामियाब नहीं हुए। वह क्राउन ज्वेल पीपीवी के बाद से ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ प्रतिद्वंद्विता में शामिल थे और पिछले महीने वे एक टेबल, लैडर और चेयर्स मैच में भिड़ गए थे, जिसे ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बड़े पैमाने पर जीता था।

इसके अलावा इस हफ्ते रॉ एपिसोड में ब्रौन स्ट्रोमैन ने वुल्फ पर हमला करने की कोशिश करते हुए मैकमैहन की लिमो को नुकसान पहुंचाया और इसलिए WWE क्रिएटिव जल्द ही बैरन कॉर्बिन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच झगड़ा बुक कर सकता है। फिलहाल यह दोनों सुपरस्टार को बुक करने का सही तरीका हो सकता है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन की लोकप्रियता जो पिछले कुछ हफ्तों में थोड़ी कम हो गई है तो वह बैरन कॉर्बिन को टक्कर देने के लिए एक बार फिर से अपनी लोकप्रियता बढ़ाने में कामियाब हो सकते हैं।

5. स्मैकडाउन में कदम रख सकते हैं

Enter caption

ब्रॉन स्ट्रोमैन 2016 से मंडे नाइट रॉ का हिस्सा रहे हैं और लगभग हर एक रॉ सुपरस्टार के साथ झगड़ा किया है। इसलिए WWE उनके इस कैरेक्टर को नए सिरे से स्मैकडाउन शो में ले जाने उनको फायदा होगा।

WWE स्ट्रोमैन के स्मैकडाउन लाइव के मूव को बुक कर सकती है। वे एक बार फिर मैकमैहन के कीमती सामान को नुकसान पहुंचाते हैं और इस बार कम्पनी उन्हें रॉ रोस्टर से ब्लू ब्रांड में भेज दे।

स्मैकडाउन में जाने के बाद, ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE चैंपियनशिप के लिए नए डेनियल ब्रायन के साथ सीधे झगड़ा कर सकते हैं या रैंडी ऑर्टन के साथ कट्टर प्रतिद्वंद्विता में लड़ाई कर सकते हैं। संभावनाएं कई हैं, यह सिर्फ WWE क्रिएटिव पर है कि वे इस मॉन्स्टर को कैसे आगे बुक करते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now