Create
Notifications

5 NXT स्टार्स जो WWE RAW की रेटिंग बढ़ाने में मदद कर सकते हैं  

कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट को रेड ब्रांड में भेजकर WWE RAW की रेटिंग वापस बढ़ाई जा सकती है
कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट को रेड ब्रांड में भेजकर WWE RAW की रेटिंग वापस बढ़ाई जा सकती है
Subham Pal
visit

पिछले कुछ हफ्तों में WWE RAW के रेटिंग में भारी गिरावट देखने को मिला है और आपको बता दें, TLC 2020 से पहले हुए RAW के एपिसोड के व्यूअरशिप में रिकॉर्ड गिरावट देखने को मिली थी और इस शो को केवल 1.5 मिलियन दर्शकों ने देखा था। इस चीज को लेकर बैकस्टेज लोगों का रिएक्शन कुछ खास अच्छा नही है और वे RAW के खराब रेटिंग को लेकर काफी चिंतित दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, TLC 2020 के बाद RAW की व्यूअरशिप में बढ़ोतरी देखने को मिली थी लेकिन WWE को अभी भी अपनी रेटिंग सुधारने के लिए काफी कुछ करना बाकी है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके पास क्रिएटिव कंट्रोल मौजूद है

कई ऐसे तरीके हैं जिससे RAW की रेटिंग बढ़ाई जा सकती है और उनमें से एक तरीका है NXT सुपरस्टार्स को रेड ब्रांड का हिस्सा बनाना। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 NXT स्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके रेड ब्रांड का हिस्सा बनाकर RAW की रेटिंग वापस बढ़ाई जा सकती है।

5- NXT सुपरस्टार पीट डन WWE RAW की रेटिंग बढ़ा सकते हैं

पीट डन NXT UK के सबसे डोमिनेंट सुपरस्टार्स में से एक रहे थे और वह NXT UK चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल तक पहुंचे थे। इस टूर्नामेंट के फाइनल में हारने के बाद उन्होंने साल 2017 में टाइलर बेट से NXT UK चैंपियनशिप जीती। वर्तमान समय में पीट डन NXT के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और उन्होंने हाल ही में हील टर्न लिया था।

आपको बता देंपिट डन NXT में रिडल के साथ टैग टीम चैंपियंस हुआ करते थे और अब जबकि, डन के पूर्व टैग टीम पार्टनर रिडल RAW का हिस्सा बन चुके हैं, संभावना है कि डन भी रेड ब्रांड में आने के बाद वापस रिडल के साथ टैग टीम बना सकते हैं। आपको बता दें, WWE में अपने करियर के दौरान पीट डन को फैंस का काफी सपोर्ट मिला है उनमें रेड ब्रांड में सफल होने के लिए बेहतरीन इन-रिंग स्किल्स और प्रतिभा मौजूद है।

ये भी पढ़ें: 5 मौकें जब WWE को अपने सुपरस्टार्स को कंपनी न छोड़ने के लिए मनाना पड़ा था

इसके अलावा इस वक्त रेड ब्रांड में कई ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जिनके साथ डन फ्यूड करके RAW की रेटिंग वापस बढ़ाने में योगदान दे सकते हैं।

4- कैरियन क्रॉस (और स्कार्लेट) RAW की रेटिंग बढ़ा सकते हैं

कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट ने इस साल WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स ने अप्रैल में अपना NXT डेब्यू किया था। अपने डेब्यू के बाद कैरियन क्रॉस NXT Takevover: XXX में NXT चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे, हालांकि, इसके अगले ही दिन उन्हें अपना टाइटल छोड़ना पड़ा। कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट वर्तमान समय में WWE की सबसे अनोखी जोड़ियों में से एक हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स के रेड ब्रांड का हिस्सा बनने से निश्चय ही RAW की रेटिंग में इजाफा होगा।

3- एडम कोल (और द अनडिस्प्यूटेड एरा)

एडम कोल पिछले कुछ सालों में NXT के प्रमुख सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं और उन्होंने द अनडिस्प्यूटेड एरा के लीडर के रूप में NXT में काफी दबदबा बनाया है। एडम कोल इस ब्रांड में NXT चैंपियनशिप, NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप, NXT टैग टीम चैंपियनशिप यानि कि सभी टाइटल जीत चुके हैं और उनके लिए NXT में ज्यादा कुछ करने के लिए रह नही गया है।

एडम कोल इस वक्त NXT के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं और उनके रेड ब्रांड में आने से निश्चय ही RAW के रेटिंग में सुधार आएगा।

2- शॉटजी ब्लैकहर्ट WWE की रेटिंग बढ़ा सकती हैं

शॉटजी ब्लैकहर्ट ने साल 2019 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और इस साल वह NXT की ब्रेकआउट स्टार बनकर उभरी हैं। यही नहीं, उन्होंने NXT वॉरगेम्स में टीम कैंडिस लीरे के खिलाफ मैच में अपनी टीम को लीड किया था। यह कहना गलत नहीं होगा कि ब्लैकहर्ट काफी कम समय में NXT की सबसे बड़ी सुपरस्टार्स में से एक बन गई हैं और उनके अनोखे लुक और बेहतरीन इन-रिंग स्किल्स के कारण फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं।

यही कारण है कि शॉटजी ब्लैकहर्ट के रेड ब्रांड में आने से RAW की रेटिंग्स में इजाफा होगा और इसके साथ ही रेड ब्रांड के विमेंस डिवीजन को भी काफी फायदा होगा।

1- रिया रिप्ली WWE RAW की रेटिंग बढ़ा सकती हैं

काफी युवा स्टार होने के बावजूद भी रिया रिप्ली ने NXT में काफी कुछ हासिल कर लिया है और आपको बता दें, रिया पहली यूके विमेंस चैंपियन थी और साथ ही, WWE में वह पहली सिंगल्स ऑस्ट्रेलियन विमेंस चैंपियन हैं। रिया ने साल 2019 में NXT टेकओवर में हुए पहले विमेंस वॉरगेम्स मैच में अपनी टीम को जीत दिलाई थी और इसी वीकेंड में वह सर्वाइवर सीरीज में टीम NXT को भी जिताने में सफल रही थी।

इसके अलावा रिया रेसलमेनिया 36 में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मैच में शोज ऑफ शोज में टाइटल डिफेंड करने वाली पहली NXT स्टार बनी, हालांकि, वह यह मैच हार गई थी। आपको बता दें, रिया 2021 रॉयल रंबल मैच जीतने की दावेदार हैं और उनकी लोकप्रियता देखते हुए उन्हें रेड ब्रांड में भेजने से RAW की रेटिंग में इजाफा देखने को मिल सकता है।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now