Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw में होने वाले बॉबी लैश्ले बनाम रुसेव के मैच के 5 संभावित अंत 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 13 Jan 2020, 18:15 IST

लैश्ले vs रुसेव
लैश्ले vs रुसेव

रुसेव, लाना और बॉबी लैश्ले के स्टोरीलाइन में लिव मॉर्गन की लाना के पूर्व प्रेमिका के रूप में वापसी ने इस स्टोरीलाइन को नया मोड़ दे दिया है। लिव के शामिल होने से इस स्टोरीलाइन में नयापन आ गया और फैंस यह जानने को उत्सुक हैं कि इस स्टोरीलाइन में आगे क्या होने वाला है।

शादी वाले सैगमेंट के बाद लैश्ले और लाना ने पिछले हफ्ते रॉ में आखिरकार शादी की लेकिन रुसेव ने आकर एक बार फिर उनकी शादी खराब कर दी। साथ ही रुसेव ने इस हफ्ते रॉ के लिए बॉबी लैश्ले के साथ मैच भी सेटअप कर लिया। अब जबकि इस मैच के दौरान लिव मॉर्गन, रुसेव के कॉर्नर पर होगी इसलिए यह देखना रोचक होगा कि इस मैच के दौरान क्या होने वाला है।

यह भी पढ़े: 5 संकेत जो बताते हैं कि जल्द ही बॉबी लैश्ले और लाना का ब्रेकअप होने वाला है 

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 नतीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि इस मैच के दौरान देखने को मिल सकती है।


#5. रुसेव की साफ जीत

TLC 2019 में बॉबी लैश्ले, लाना की मदद से रुसेव को हराने में कामयाब रहे थे। लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते रॉ में होने वाले मैच में रुसेव की जीत पक्की है। लेकिन इस मैच में रुसेव की साफ़ जीत के साथ समस्या यह है कि यह स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने में मदद नहीं करेगा।

लेकिन अब जबकि लिव मॉर्गन इसमें शामिल हो चुकी है, वह कुछ-न-कुछ ऐसा जरुर करेगी जिससे स्टोरीलाइन आगे बढ़ सके।


#4.लिव मॉर्गन की मदद से रुसेव की जीत

इस मैच के दौरान यह नतीजा आने की संभावना सबसे ज्यादा है। वैसे भी, लिव मॉर्गन पहले ही घोषणा कर चुकी है कि वह इस मैच के दौरान रुसेव के कॉर्नर में रहने वाली हैं और इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि इस मैच में रुसेव, लिव मॉर्गन की मदद से बॉबी लैश्ले को हरा देंगे।

1 / 3 NEXT
Published 13 Jan 2020, 18:15 IST
Advertisement
Fetching more content...