Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

6 WWE सुपरस्टार्स जो Royal Rumble में ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट कर सकते हैं 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 07 Jan 2020, 14:15 IST
07 Jan 2020, 14:15 IST

Image result for brock lesnar raw

डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने इस हफ्ते रॉ में दस्तक दी। बीस्ट के एडवोकेट पॉल हेमन ने घोषणा की कि ब्रॉक लैसनर इस साल होने वाले रॉयल रंबल मैच में पहले नंबर पर एंट्री करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि वर्तमान में रोस्टर में कोई भी ऐसा सुपरस्टार मौजूद नहीं है जो रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ सके, इसलिए बीस्ट इंकार्नेट ने रॉयल रंबल मैच में उतरने का फैसला किया।

यह काफी चौंकाने वाला फैसला था क्योंकि फैंस को तो यही लग रहा था कि लैसनर रॉयल रंबल में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करने वाले हैं। अब जबकि लैसनर रॉयल रंबल मैच में पहले नंबर पर एंट्री करने वाले हैं इसलिए उनके यह मैच जीतने की संभावना काफी कम है। ऐसा लग रहा है कि जो सुपरस्टार रॉयल रंबल मैच में लैसनर को एलिमिनेट करेगा, बीस्ट उसी के खिलाफ रेसलमेनिया में अपना टाइटल डिफेंड कर सकते हैं।

यह भी पढ़े: 3 सुपरस्टार जो एक बार फिर रॉयल रंबल मैच के विजेता बन सकते हैं 

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट कर सकते हैं।

#6 केन वैलासकेज़

केन वैलासकेज
केन वैलासकेज

केन वैलासकेज क्राउन ज्वेल में ब्रॉक लैसनर से हारने के बाद से ही WWE रिंग में नहीं दिखाई दिए हैं। केन के रॉयल रंबल मैच में वापसी की संभावनाओं को नकारा नहीं जा सकता है। आपको बता दें, लैसनर ने क्राउन ज्वेल में केन को काफी बुरी तरह से हराया था।

केन रॉयल रंबल मैच में लैसनर को एलिमिनेट कर अपनी हार का बदला ले सकते हैं और साथी ही इसके बाद रेसलमेनिया 36 में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WWE चैंपियनशिप मैच देखने को मिल सकता है।

#5 रिकोशे

रिकोशे
रिकोशे

रिकोशे को इस लिस्ट में देखकर कई लोगों को हैरानी हुई होगी लेकिन देखा जाए तो उनके लैसनर को एलिमिनेट करने की संभावना काफी ज्यादा है। यह बात किसी से छुपी नहीं है कि लैसनर छोटे कद वाले रेसलर्स के खिलाफ शानदार मैच देते हैं और उनका रिकोशे से मुकाबला रेसलमेनिया के सबसे बेहतरीन मैचों में से एक हो सकता है।

इसके अलावा पॉल हेमन भी रिकोशे को काफी सपोर्ट करते हैं, यही कारण है की वह रॉयल रंबल में लैसनर को एलिमिनेट कर सकते हैं।

1 / 3 NEXT
Modified 07 Jan 2020, 14:15 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...