Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw 'सीजन प्रीमियर' में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के 5 संभावित अंत 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Sep 29, 2019
Sep 29, 2019 IST

#4. ब्रॉन स्ट्रोमैन लेंगे बदला

ब्रॉन स्ट्रोमैन कब यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे?
ब्रॉन स्ट्रोमैन कब यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे?

'द मॉन्स्टर अमंग मैन' का किरदार हमेशा से ही एक गुस्सैल इंसान का रहा है। पिछले दिनों उनके साथ जो कुछ भी हुआ वह उससे काफी गुस्सा होंगे। न सिर्फ सैथ रॉलिंस ने क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में उन्हें क्लीन तरीके से हरा दिया बल्कि पिछले हफ्ते द फीन्ड ने भी उन्हें अपना शिकार बना लिया था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन इन चीजों को हल्के में नहीं लेते और वह इसका बदला जरुर लेंगे। लेकिन जैसा कि हमने पहले देखा है कि वह उस इंसान से सीधे-सीधे बदला नहीं लेते जिन्होंने उनके साथ गलत किया है बल्कि वह उसका गुस्सा किसी और पर उतारते हैं। इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि स्ट्रोमैन रॉ में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में आकर रॉलिंस पर हमला करेंगे।

#3. रे मिस्टीरियो रोल-अप

रे मिस्टीरियो
रे मिस्टीरियो

हालांकि, ऐसा होने की संभावना काफी कम हैं लेकिन हमें यह बात नहीं भुलानी चाहिए कि रे मिस्टीरियो वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं और वह लगातार ही मेन इवेंट का हिस्सा रहे हैं। रोल-अप या 619 के जरिए मिस्टीरियो के जीत से हैल इन ए सैल में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की पूरी रूप-रेखा ही बदल सकती है।

स्मैकडाउन के फॉक्स नेटवर्क का हिस्सा बनने और अगले महीनें होने वाले ड्राफ्ट को देखते हुए हम यह नहीं कह सकते कि आने वाले समय में कौन सा चैंपियन किस ब्रांड में जाने वाला है। WWE इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक मिस्टीरियो अगर इस मैच में यूनिवर्सल चैंपियन बनते हैं तो यह फैंस को पसंद आएगा। इसका मतलब भी बनता है क्योंकि पिछले कुछ हफ़्तों से द फीन्ड के कारण रॉलिंस का ध्यान भटका हुआ और ऐसी स्थिति में उन्हें हराना काफी आसान होगा।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...