5 सुपरस्टार्स जो रेसलमेनिया 36 में जॉन सीना का मुकाबला कर सकते हैं 

जॉन सीना
जॉन सीना

कुछ समय पहले यह रिपोर्ट सामने आई थी कि जॉन सीना रेसलमेनिया 36 में कुछ बड़ा करना चाहते हैं। यह बात गौर करने वाली है कि जॉन सीना ने अपने रेसलमेनिया 19 के बाद से ही कोई रेसलमेनिया मिस नहीं किया है और अगर इस रिपोर्ट्स को सही मानें तो वह रेसलमेनिया में नजर आ सकते हैं।

अगर यह रिपोर्ट सही है और अगर वह डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे बड़े शो में मैच लड़ना चाहते हैं तो उन्हें रॉयल रम्बल और रेसलमेनिया 36 के बीच अपने फ्यूड की शुरूआत करने पड़ेगी। अब जबकि 16 बार के चैंपियन अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काफी ज्यादा व्यस्त हैं, इसलिए यह कहा जा सकता है कि वह इस फ्यूड को 2-3 हफ्तों का ही समय दे पाएंगे।

यह भी पढ़े: रेसलिंग की 6 सच्चाई जो फैंस मानना नहीं चाहते

इन चीजों को ध्यान में रखते हुए हम इस आर्टिकल में ऐसे 5 सुपरस्टार के बारे में बात करने वाले हैं जिनके खिलाफ जॉन सीना का रेसलमेनिया 36 में मैच हो सकता है।

#5 इलायस

जॉन सीना & इलायस
जॉन सीना & इलायस

जॉन सीना ने रेसलमेनिया 36 में अपने पुराने रूप 'डॉक्टर ऑफ़ ठगनॉमिक्स' के रूप में वापसी करते हुए इलायस के सैगमेंट में दखल डाली थी। इस सैगमेंट के जरिए WWE ने भविष्य के फ्यूड की नींव डाल दी थी और अब ऐसा लग रहा है कि इस फ्यूड को शुरू करने का समय आ गया है ताकि रेसलमेनिया 36 में इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला हो सके।

इलायस को इस फ्यूड के कारण काफी लंबे समय तक फायदा होगा और उन्हें इसकी जरुरत है क्योंकि वह इंजरी से वापसी के बाद से ही कुछ खास नहीं कर पाए हैं। अब जबकि इलायस वर्तमान में एक बेबीफेस के रूप में काम कर रहे हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि सीना के खिलाफ फ्यूड में हील की भूमिका में नजर आएंगे।

youtube-cover

#4 लार्स सुलिवन

लार्स सुलिवन
लार्स सुलिवन

इस मैच के रेसलमेनिया 35 में होने की अफवाह थी लेकिन बाद में यह कहा गया कि सुलिवन के बुरे मानसिक हालत के कारण इस मैच को रद्द कर दिया गया। इसके बाद वह चोटिल हो गए और वह तब से WWE से बाहर चल रहे हैं। एक हालिया रिपोर्ट की मानें तो वह जून 2020 से पहले वापसी नहीं कर पाएंगे, लेकिन यह उनपर निर्भर करता है कि वह कितनी जल्दी ठीक होते हैं।

यह उम्मीद की जा रही है कि रेसलमेनिया 36 से पहले वह ठीक हो जाएंगे। WWE सुलिवन को मॉन्स्टर बनाना चाहती है और ऐसा करने के लिए जॉन सीना से बेहतर कोई सुपरस्टार नहीं है।

youtube-cover

#3 मैट रिडल

मैट रिडल
मैट रिडल

मैट रिडल NXT रोस्टर में मौजूद सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक हैं। मैट रिडल कई बार ब्रॉक लैसनर, गोल्डबर्ग और जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। लेकिन देखा जाए तो रेसलमेनिया 36 के लिए जॉन सीना, मैट रिडल के लिए बेहतर प्रतिद्वंदी रहेंगे।

हालांकि, रिडल अभी NXT का हिस्सा हैं और अगर रेसलमेनिया 36 में उनका मुकाबला सीना से होना है तो जल्द ही मेन रोस्टर में उनका डेब्यू कराना होगा।

youtube-cover

#2 रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन & जॉन सीना
रैंडी ऑर्टन & जॉन सीना

रैंडी ऑर्टन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जॉन सीना की तस्वीर वाली एक मैगजीन की फोटो पोस्ट कर कहा था कि वह रेसलमेनिया में उनसे मैच लड़ने के लिए तैयार हैं। यहीं नहीं इस पोस्ट के जरिए ऑर्टन ने सीना के हॉलीवुड को लेकर भी तंज कसा था। अब देखना यह है कि सीना इस पोस्ट के जवाब में उनका चैलेंज स्वीकार करते हैं या नहीं।

देखा जाए तो वर्तमान में यह संभव नहीं लगता लेकिन रेसलमेनिया 36 के होने में अभी काफी समय है और WWE को इस बड़े मैच को कराने के बारे में जरुर सोचना चाहिए। रैंडी ऑर्टन 'लैजेंड किलर' हैं और रेसलमेनिया 36 में जॉन सीना जैसे लैजेंड के खिलाफ ऑर्टन को लड़ते हुए देखकर फैंस को काफी मजा आएगा।

#1 गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग vs जॉन सीना
गोल्डबर्ग vs जॉन सीना

गोल्डबर्ग और सीना दोनों ही WWE के महानतम सुपरस्टार्स में से एक हैं। हालांकि अभी तक इन दोनों सुपरस्टार्स का रिंग में आमना-सामना नहीं हो पाया है और रेसलमेनिया जैसे किसी बड़े स्टेज पर इस मैच को कराना बिल्कुल सही फैसला होगा।

ये दोनों ही सुपरस्टार्स काफी ताकतवर हैं और इस वक्त यह कहा नहीं जा सकता कि कौन किस पर भारी पड़ने वाला है। हालांकि यह तो पक्का है कि गोल्डबर्ग के बाकी मैचों की तरह यह मैच भी काफी छोटा होने वाला है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now