Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE TLC 2018: सैथ रॉलिंस vs डीन एम्ब्रोज़ के मैच को खत्म करने के 5 तरीके

  • इन दोनों रैसलर्स के मैच पर सभी की निगाहे हैं
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 14 Dec 2018, 14:18 IST
WWE Photo

इस साल हमें डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस की शानदार दुश्मनी देखने को मिल रही है। दोनों रैसलर्स एक समय पर टीम में रहकर काम कर रहे थे लेकिन अब दोनों एक दूसरे के खिलाफ होकर लड़ रहे हैं।

इस साल अक्टूबर महीने में डीन एम्ब्रोज़ ने सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपना हील टर्न करके सभी को चौंका दिया था। इसके बाद से ही दोनों रैसलर्स एक दूसरे के खिलाफ होकर काम कर रहे हैं।

इन दोनों की दुश्मनी को अबतक फैंस ने काफी पसंद किया है। TLC पीपीवी के अंदर हमें डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के बीच एक मैच देखने को मिलने वाला है।

इस मैच के अंदर रॉलिंस अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। काफी सारे फैंस अब इस सोच में पड़े हुए हैं कि इस मैच के अंदर किस रैसलर की जीत होगी।

इन दोनों की दुश्मनी अब काफी आगे बढ़ चुकी है और ऐसे में इसका जवाब दे पाना काफी मुश्किल हो जाता है। आइये जानें ऐसे 5 तरीकों के बारे में, जिनसे TLC के अंदर ये मैच ख़त्म हो सकता है।

#5 सैथ रॉलिंस अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को रिटेन कर लें

Will Rollins be walking out of San Jose with his IC title?

ऐसा होने की सम्भावना काफी ज्यादा है। इस पीपीवी के अंदर ब्रॉन स्ट्रोमैन हमें बैरन कॉर्बिन का सामना करते हुए दिखेंगे और अगर वह इस मैच में जीतते हैं तो उन्हें रॉयल रम्बल के अंदर लैसनर का सामना करने का मौका मिल जाएगा।

ऐसे में अगर रॉलिंस अपनी चैंपियनशिप हारते हैं तो उन्हें एक टॉप सुपरस्टार से मिड कार्ड रैसलर बनना पड़ेगा। इस कारण WWE इस मैच के अंदर उनकी जीत करवा सकती है। दोनों रैसलर्स कुछ समय के अंदर अपनी दुश्मनी खत्म कर सकते हैं। अगर WWE रॉलिंस को किसी बड़ी दुश्मनी में डालेगी तो वो चैंपियनशिप के लिए ही होनी चाहिए। रॉलिंस एक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन होते हुए भी कई शानदार मुकाबले दे सकते हैं।

Advertisement

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें

1 / 5 NEXT
Published 14 Dec 2018, 14:18 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit