Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

डीन एम्ब्रोज़ को WWE से विदाई देने के 5 तरीके

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:17 IST

Enter caption

WWE ने सबको चौंकाते हुए घोषणा की कि पूर्व WWE चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ कंपनी के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ा रहे हैं। एम्ब्रोज़ का कॉन्ट्रैक्ट इसी साल खत्म होने वाला है। WWE के हिसाब से यह काफी सरप्राइजिंग बात थी क्योंकि कंपनी इस तरह के मसलों को इतना पहले घोषित करने की आदि नहीं है

लेकिन इस बार ऐसा करके शायद कंपनी ने यह दिखाने की कोशिश की है कि एम्ब्रोज़ का सम्मान कितना ज़्यादा है। भले ही एम्ब्रोज़ के जाने की ठोस वजह किसी को नहीं पता हो लेकिन WWE के व्यवहार से लग रहा है कि यदि कभी भी एम्ब्रोज़ वापसी करना चाहेंगे तो उनके लिए कंपनी के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। 

फिलहाल WWE को यह तय करना है कि वे एम्ब्रोज़ की विदाई को किस प्रकार बुक करने वाले हैं। इसी चीज को ध्यान में रखते हुए हम बता रहे हैं, वे 5 तरीके जिनसे WWE एम्ब्रोज़ की विदाई बुक कर सकती है।

#5 उन्हें टीवी से दूर रखा जाए

Enter caption

यह बात अभी तक साफ नहीं हो पाई है कि आखिर WWE ने एम्ब्रोज़ के जाने की बात पर किस प्रकार रिएक्ट किया है। यदि WWE इस बात को गंभीरता से लेती है तो इस बात की पूरी संभावना है कि हम आने वाले हफ्तों में पूर्व WWE चैंपियन को ज़्यादा नहीं देख पाएंगे।

हालांकि WWE ने पब्लिकली इस बात की घोषणा की है कि एम्ब्रोज़ का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो रहा है तो इसका मतलब यह है कि उन्होंने इस बात को स्वीकार कर लिया है। हालांकि एम्ब्रोज़ के कंपनी छोड़ने के निवेदन के पीछे की असली वजह पता नहीं चल सकी है लेकिन जरूर यह कोई ठोस वजह ही होगी, जिसके लिए एम्ब्रोज़ कंपनी छोड़ने को तैयार हैं।


Get WWE News in Hindi here

1 / 5 NEXT
Published 31 Jan 2019, 09:52 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...