Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE छोड़ चुके 5 दिग्गज सुपरस्टार्स अब कहां हैं?

Priyam
TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
5.56K   //    14 Feb 2019, 18:31 IST

Enter caption


WWE एक बड़ी रैसलिंग कंपनी है और WCW को टेकओवर करने के बाद ये और बड़ी हो गई है। लेकिन कंपनी में अक्सर ऐसे विवाद सामने आते हैं, जिसमें एक निश्चित समय सीमा के चलते कुछ रैसलरों का उनकी क्षमता के मुताबिक इस्तेमाल नहीं किया जाता है ।

पिछले कुछ वर्षों से, हमने WWE में ऐसी कई प्रतिभाओं का आना-जाना देखा है। उनके बाहर जाने के कारण हो सकते हैं, लेकिन जो सबसे बड़ा कारण सामने आता है वो है WWE नेटवर्क की शुरूआत। पे-पर-व्यू (पीपीवी) से WWE नेटवर्क में आने के कारण कई सुपरस्टार्स के वेतन में भी कटौती हुई है। वहीं मैनेजमेंट के साथ उनका विवाद भी कंपनी छोड़कर जाने का कारण रहा है।

पैसा कमाने के कई अन्य जगह के होने का कारण पिछले सालों में कई सुपरस्टार्स ने कंपनी से दूर जाने का फैसला किया है। अब हम आपको ऐसे ही पांच दिग्गज रैसलर्स के बारे में बताएंगे, जिन्होंने पिछले सालों में कंपनी छोड़ी है। और साथ ही ये भी बताएंगे की इस समय ये स्टार क्या कर रहे हैं?

#रायबैक

Ryback

'फीड मी मोर' रैसलर यानी रायबैक हमेशा WWE के कई स्टार्स के बारे में विवादित टिप्पणी को लेकर सुर्खियों में रहते थे।

एक काफी स्ट्रांग जर्नी के बाद WWE ने अगस्त 2016 में रायबैक को रिलीज़ करने का फैसला किया। कुछ दिनों बाद उन्होंने घोषणा की वह इंडिपेंडेंट रैसलिंग के लिए अब तैयार हैं। रायबैक का इंडिपेंडेंट करियर काफी अच्छा रहा है, उन्होंने अगस्त 2017 के बाद से अपने सभी मैच जीते। हालांकि कंधे की चोट के कारण उनके करियर पर ब्रेक भी लगा ।

लेकिन उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि वह AEW में शामिल होंगे या नहीं। रिंगरपोर्ट के जोश विलडिंग को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा,"अभी मेरी मुख्य प्राथमिकता सिर्फ स्वस्थ होना है, मेरे कंधे में कल एक बार फिर चोट लगी, पिछले दो साल में दूसरी बार मेरे साथ ऐसा हुआ। इस पर अभी मेरा मुख्य ध्यान है। मुझे लगता है कि सभी एलीट रैसलिंग के साथ प्रतिस्पर्धा करना काफी अच्छा है। मैं इसमें शामिल अन्य लोगों के लिए बहुत खुश हूं। मुझे लगता है कि पेशेवर रैसलरों के लिए WWE के अलावा पैसा कमाने का ये परफेक्ट ऑप्शन है।"

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...