Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जो साबित करते हैं कि बिग ई को रॉयल रंबल मैच जीतना चाहिए 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 26, 2019
Dec 26, 2019 IST

बिग ई & ब्रॉक लैसनर
बिग ई & ब्रॉक लैसनर

रॉयल रम्बल के शुरू होने में लगभग एक महीने का समय रह गया है और सभी फैंस चाहते हैं कि उनके चहेते सुपरस्टार रॉयल रम्बल मैच के विजेता बने। अब जबकि डब्लू डब्लू ई(WWE) के तीनों ही ब्रांड्स में रॉयल रम्बल मैच जीतने के कई दावेदार मौजूद हैं, लेकिन अगर न्यू डे के बिग ई को अगर यह मैच जीतने का मौका मिलता है तो वह निश्चय ही आगे चलकर काफी शानदार काम कर सकते हैं।

बिग ई को टैग टीम कम्पटीटर के रूप में काफी सफलता मिली है लेकिन उन्हें कभी भी मेन रोस्टर में सिंगल रेसलर के रूप में बड़ा पुश नहीं मिला। बिग ई न केवल काफी ताकतवर हैं बल्कि वह माइक पर भी काफी अच्छे हैं और अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह सिंगल रेसलर के रूप में फैंस को कई यादगार मैच दे सकते है।

यह भी पढ़े: साल 2019 में हुए WWE के सभी चैंपियनशिप से जुड़े 5 रोचक तथ्य  

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 कारणों के बारे में बात करने वाले कि क्यों बिग ई को रॉयल रम्बल 2020 जीतना चाहिए.

#5. वह दर्शकों के चहेते हैं

बिग ई
बिग ई

बिग ई WWE में सबसे मनोरंजक कैरेक्टर्स में से एक हैं और यह कहना सही होगा कि न्यू डे उनके बिना शायद ही इतनी सफल होती जितना कि वो आज है। बिग ई का यह मजकिया कैरेक्टर फैंस को काफी पसंद है, यही कारण है कि वह दर्शकों के पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक हैं।

रॉयल रम्बल जैसे मैचों के दौरान फैंस अंडरडॉग सुपरस्टार को काफी पसंद करते हैं और देखा जाए तो बिग ई यह जीतने के दावेदारों में से शामिल नहीं है और वह इस मैच में एक अंडरडॉग के तौर पर ही उतरेंगे। अगर बिग ई इस मैच में सबसे आखिर में बचे 3 सुपरस्टार्स में से एक होते हैं तो निश्चय ही फैंस उन्हें ही मैच जीतते हुए देखना चाहेंगे।


1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...