Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारणों से कार्मेला बनीं स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप की नंबर 1 कंटेंडर

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 08 Feb 2020, 12:09 IST

बेली vs कार्मेला
बेली vs कार्मेला

इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड के दौरान कई महत्वपूर्ण चीजें देखने को मिली जिसमें किंग कॉर्बिन का ऑडियंस और प्रोडक्शन स्टाफ का मजाक उड़ाना और सऊदी अरब में होने वाले सुपर शोडाउन इवेंट में मैच के लिए गोल्डबर्ग का यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड को चैलेंज करना। हालांकि, इस शो के मेन इवेंट में हुए मैच को जीतकर कार्मेला स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप की नंबर 1 कंटेंडर बनी जिसके बाद बेली ने रिंग में आकर उनपर हमला कर दिया।

यह भी पढ़े: WWE में 3 ड्रीम मुकाबले जो फैंस देखना पसंद करेंगे 

यह बात गौर करने वाली है कि नेओमी और एलेक्सा ब्लिस जैसे बड़े सुपरस्टार्स के होते हुए कार्मेला को ही क्यों नंबर 1 कंटेंडर चुना गया। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों कार्मेला को स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप का नंबर 1 कंटेंडर चुना गया।


#5. NXT के दिनों से ही ये दोनों अच्छे दोस्त रहे हैं

काफी बार ऐसा देखा गया है कि दो बेस्ट फ्रेंड्स मिलकर रिंग में काफी अच्छा मैच देते हैं। डॉल्फ़ जिगलर और द मिज़ असल जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त हैं, यही कारण है कि ये दोनों एक-दूसरे के खिलाफ अभी तक काफी अच्छे मैच लड़ चुके हैं। यह चीज रैंडी ऑर्टन और ऐज पर भी लागू होती है क्योंकि ये दोनों सुपरस्टार्स भी असल जिंदगी भी काफी अच्छे दोस्त हैं और साथ ही ये दोनों एक-दूसरे के काम का काफी सम्मान करते हैं।

इसी प्रकार, कार्मेला और बेली भी NXT के दिनों से ही काफी अच्छी दोस्त हैं और ये दोनों रिंग में एक-दूसरे से अच्छा प्रदर्शन कराना जानती है। शायद यही कारण ही कि कंपनी ने इन दो दोस्तों के बीच मैच कराने का सोचा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 08 Feb 2020, 12:09 IST
Advertisement
Fetching more content...