Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

डीन एम्ब्रोज़ के WWE छोड़ने के 5 सबसे बड़े कारण

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
25 Mar 2019, 15:50 IST

In this article, we examine the reasons behind one of WWE

डीन एम्ब्रोज़ की गिनती WWE के सबसे शानदार परफॉर्मर के रूप में होती है। कंपनी में अपनी एक अलग पहचान बना चुके डीन एम्ब्रोज़ कुछ दिनों बाद WWE से अलविदा कहने वाले हैं। कई फैंस के लिए यह वाकई दुखद खबर है लेकिन यह सच है कि डीन एम्ब्रोज़ रैसलमेनिया 35 के बाद WWE छोड़कर जा रहे हैं।

डीन एम्ब्रोज़ ने प्रोफेशनल रैसलिंग में डेब्यू साल 2004 में किया था लेकिन WWE में वह सुर्खियों में तब आए जब उन्होंने साल 2011 में सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के साथ मेन रोस्टर में डेब्यू किया। इसके बाद से डीन एम्ब्रोज़ ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

लेकिन अगर बात करें रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस तो उनके मुकाबले डीन एम्ब्रोज़ को कंपनी में मौके मिले जिसके कारण उन्हें अभी तक किसी बड़े टाइटल और बड़ी स्टोरीलाइन में शामिल नहीं किया गया। इसके अलावा कई बार उनके कैरेक्टर को कंपनी ने ऐसा बनाया जिससे उन्हें काफी नुकसान हुआ।

फिलहाल WWE से डीन एम्ब्रोज़ ने जाने का पूरा मना बन लिया है ऐसे में कई फैंस के मन में यह सवाल उठ रहा होगा कि अगर वह कौन सी वजह है जिसके कारण डीन एम्ब्रोज़ कंपनी छोड़ रहे हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं डीन एम्ब्रोज़ के कंपनी छोड़ने की 5 सबसे बड़ी वजहों पर।

बोरिंग कैरेक्टर

As of late, Dean Ambrose

अफवाहों के मुताबकि, डीन एम्ब्रोज़ कंपनी में अपने कैरक्टर से काफी खुश नहीं हैं। पिछले काफी समय से एक बोरिंग हील के रूप में नज़र आ रहे थे। उनके लिए ना तो कंपनी ने कोई अच्छी स्टोरीलाइन बुक की ना ही कोई बड़ा मुकाबला।

इसके लिए हम डीन एम्ब्रोज़ को गलत नहीं ठहरा सकते हैं। इसमें साफ-साफ कंपनी की क्रिएटिव टीम की गलती है। हमारे ख्याल से बोरिंग कैरेक्टर भी डीन के कंपनी से जाने का कारण बन रहा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...