Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारणों से इस हफ्ते Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन को बुरी तरह से मारा गया 

  • स्ट्रोमैन पर इस हफ्ते मैकइंटायर, लैश्ले और कॉर्बिन ने मिलकर हमला किया
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:56 IST

Why was Strowman

यह बात तो सब जानते हैं कि लैसनर TLC में काम नहीं करने वाले हैं। इस इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम कॉर्बिन का मैच एक बड़ा मैच होगा। WWE के दो बड़े सुपरस्टार्स रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के ना होने के कारण स्ट्रोमैन ही कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार रह जाते हैं।

हालांकि, इस हफ्ते जो कुछ भी हुआ उसे देख कर तो यही लग रहा है कि स्ट्रोमैन अब शायद कुछ समय तक कंपनी के अंदर नजर नहीं आने वाले हैं

इस हफ्ते उन पर ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले और बैरन कॉर्बिन ने मिलकर हमला किया था और इसके कारण उनके हाथों से खून भी बहने लगा था। यह WWE का ही एक आइडिया हो सकता है लेकिन अगर ऐसा नहीं है तो TLC में शायद ये मुकाबला ना देखने को मिले।

आइये जानें ऐसे 5 कारण जो बताते हैं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन पर ये हमला किस लिए किया गया था।

#5 उन्हें आराम करने का थोड़ा समय दिया जा सके

Enter caption

ब्रॉन स्ट्रोमैन एक ऐसे WWE सुपरस्टार हैं जो हर इवेंट में लड़ते हुए नजर आते हैं। वह एक बड़े सुपरस्टार हैं और इस कारण कंपनी उन्हें बड़े मुक़ाबलों में डालती है। हर सुपरस्टार को थोड़ा समय आराम करने के लिए भी चाहिए होता है क्योंकि उनका काम काफी थकाने वाला होता है। पिछले कुछ समय से ये अफवाहें आ रही थी कि स्ट्रोमैन चोटिल होने के बावजूद भी काम कर रहे हैं।

स्ट्रोमैन को कुछ समय के लिए टेलीविज़न से दूर रखने पर उन्हें थोड़ा समय आराम करने का भी मिल जायेगा जिसके बाद अपनी वापसी करके फिर पहले की तरह रैसलिंग कर सकते हैं। चोटिल होने के बावजूद भी वह काम कर रहे थे और आज हुए हमले के बाद भी उन्हें थोड़ी बहुत चोट तो ज़रूर आई होगी। उन्हें थोड़ा समय आराम करने का दिया जाए तो वह रिकवर जल्दी हो सकते हैं।

WWE से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 20 Nov 2018, 18:56 IST
Advertisement
Fetching more content...