COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन के विलन बनने की 5 संभावित वजह

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.06K   //    14 Nov 2018, 18:59 IST

Daniel Bryan took any means necessary to win the WWE Championship

अब लगातार दूसरे साल WWE चैंपियनशिप को सर्वाइवर सीरीज़ से पहले दूसरे रैसलर को सौंप दिया गया है। पिछले साल एजे स्टाइल्स ने सर्वाइवर सीरीज़ से पहले की स्मैकडाउन में जिंदर महल को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

अब एक बार फिर से ऐसा ही कुछ हुआ है लेकिन इस बार डेनियल ब्रायन ने एजे स्टाइल्स से WWE चैंपियनशिप जीतकर अपना हील टर्न भी किया है। स्टाइल्स ने अपनी चैंपियनशिप कई रैसलर्स के खिलाफ डिफेंड की लेकिन इस साल पहले एक बार हार जाने के बाद डेनियल ब्रायन ने स्टाइल्स को लो ब्लो देकर अपनी WWE चैंपियनशिप जीती।

ब्रायन स्मैकडाउन के सबसे बड़े फेस रैसलर्स में से एक थे। वह एक हील में बदल चुके हैं और फैंस यही सोच रहे हैं कि उन्होंने स्टाइल्स के खिलाफ अपना हील टर्न क्यों किया।

आइये जानें ऐसे 5 कारणों के बारे में, जिनसे शायद ब्रायन एक विलन बने हैं।

#5 ताकि उनका सामना ब्रॉक लैसनर के साथ हो सके

Daniel Bryan and Brock Lesnar are set to face each other at Survivor Series

काफी समय से डेनियल ब्रायन, ब्रॉक लैसनर का सामना करना चाहते थे। काफी सालों पहले जब उन्होंने WWE चैंपियनशिप जीती थी तब ऐसा होने भी वाला था लेकिन उनके चोटिल होने के कारण ये मुकाबला नहीं हो सका। इस कारण लैसनर का सामना जॉन सीना के साथ हुआ। ब्रायन के लिए ये मुकाबला हमेशा से ही एक ड्रीम मुकाबला रहा है।

सर्वाइवर सीरीज़ में रॉ और स्मैकडाउन के बीच चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबला होने वाला है और अब ब्रायन के चैंपियन होते हुए ये मुकाबला होने वाला है। ये मुकाबला ब्रायन के करियर के सबसे मुक़ाबलों में से भी एक होगा जिसे फैंस भी देखना पसंद करेंगे।

इस समय ये अकेला ऐसा मौका था जिसकी वजह से लैसनर और ब्रायन का मुकाबला हो सके। ब्रायन इस बड़े मौके को कभी भी नहीं छोड़ते, चाहे इसके लिए उन्हें WWE यूनिवर्स सामने एक विलन ही क्यों ना बनना पड़े। अब देखना होगा कि ये मुकाबला कैसा होता है।


1 / 5 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...