Create
Notifications

5 कारण क्यों रोमन रेंस को WrestleMania 38 तक WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने रहना चाहिए

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 05 May 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE समरस्लैम (Summerslam) 2020 पीपीवी में वापसी के बाद से ही WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने स्मैकडाउन (SmackDown) पर अपना प्रभुत्व कायम किया हुआ है। वो Summerslam में वापसी के एक हफ्ते बाद ही पेबैक (Payback) पीपीवी में नए यूनिवर्सल चैंपियन बने थे और अब तक कोई उन्हें हरा नहीं पाया है।

रेंस कुछ ही दिनों में चैंपियन रहते 250 दिनों के आंकड़े को पार कर जाएंगे और अभी तक वो डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan), ऐज (Edge), केविन ओवेंस (Kevin Owens), जे उसो (Jey Uso) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के खिलाफ भी अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट का बचाव कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके बारे में विंस मैकमैहन की पहली राय आपको जाननी चाहिए

ट्राइबल चीफ के प्रभुत्व के कारण दूसरे सुपरस्टार्स को टॉप पर पहुंचने का मौका नहीं मिल पा रहा है, इसलिए सवाल खड़े होने लगे हैं कि उनका ये चैंपियनशिप सफर कब समाप्त होगा। इस आर्टिकल में हम उन 5 कारणों से आपको अवगत कराएंगे जो बताते हैं कि रोमन रेंस को रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 तक यूनिवर्सल चैंपियन बने रहना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में रोमन रेंस और अंडरटेकर दोनों को हरा चुके हैं

WWE में सिंगल्स मैचों में रोमन रेंस की विनिंग स्ट्रीक जारी रहनी चाहिए

रोमन रेंस ने जबसे वापसी की है, तभी से वो सिंगल्स मैचों में अपराजित रहे हैं। इस कई महीनों लंबे सफर में उन्हें सिंगल्स मैचों में कोई भी सुपरस्टार पिन या सबमिशन के जरिए हरा नहीं सका है। लेकिन आपको बता दें कि रेंस की अनडिफेटेड स्ट्रीक उनकी Summerslam 2020 में वापसी से पहले ही शुरू हो चुकी थी।

आखिरी बार उन्हें किसी सिंगल्स मैच में हार TLC 2019 पीपीवी में किंग कॉर्बिन के खिलाफ मिली थी। इसका मतलब रेंस की सिंगल्स मैचों में विनिंग स्ट्रीक अब 500 से ज्यादा दिनों से चली आ रही है। कम से कम इस शानदार स्ट्रीक का अंत WWE को साल के सबसे बड़े शो में ही करवाना चाहिए, तभी ये मोमेंट ज्यादा यादगार बन सकेगा।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर मैकमैहन परिवार ने बर्बाद कर दिया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Published 05 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now