Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में विंस मैकमैहन की पहली राय आपको जाननी चाहिए

WWE सुपरस्टार्स के बारे में विंस मैकमैहन की पहली राय
WWE सुपरस्टार्स के बारे में विंस मैकमैहन की पहली राय
Amit Shukla
ANALYST
Modified 04 May 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE में विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ही सभी चीजों पर कंट्रोल रखते हैं। इसका अर्थ है कि अगर विंस चाहें तो वो किसी भी रेसलर के करियर को खत्म कर सकते हैं जबकि वो किसी भी रेसलर को आगे भी बढ़ा सकते हैं। यही वजह है कि विंस को इम्प्रेस करना बेहद जरूरी है लेकिन विंस आसानी से इम्प्रेस नहीं होते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो सबसे कम समय तक WWE चैंपियन रहे हैं

ये बात हर रेसलर पर लागू होती है जिसमें जॉन सीना भी शामिल हैं। जॉन सीना हों या फिर माइकल कोल ये सभी विंस के कारण ही नौकरी प्राप्त कर सके और रेसलिंग जगत में अपने काम एवं नाम को बना सके हैं। आइए आपको बताते हैं कुछ प्रसिद्ध रेसलर्स के प्रति विंस की पहली राय जो आपको हैरान कर देगी।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए

#5 WWE दिग्गज जॉन सीना

जॉन सीना एक ऐसे रेसलर हैं जिनका डेब्यू कर्ट एंगल के खिलाफ हुआ था। ये सेगमेंट और वो लुक फैंस को इम्प्रेस कर गया लेकिन ये किरदार ज्यादा समय तक फैंस के बीच लोकप्रिय नहीं रह सका था। जॉन सीना को अपने किरदार में बदलाव करना पड़ा था जिसका असर उनके करियर पर अच्छा पड़ा।

ब्रूस प्रिचर्ड के मुताबिक जब पहली बार विंस ने जॉन सीना को देखा था तो उन्होंने अब 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन को एक बिलबोर्ड कहा था। ये बात सच साबित हुई क्योंकि उनके चेहरे का इस्तेमाल करके विंस ने काफी पैसे बनाए और कंपनी को इतना प्रॉफिट सिर्फ उनके काम से ही मिला है। जॉन आखिरी बार WrestleMania 36 में नजर आए थे जहाँ उन्होंने ब्रे वायट के साथ फायरफ्लाई फनहॉउस मैच में लड़ाई की थी लेकिन वो मैच को जीतने में सफल नहीं रहे थे।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिनसे WWE SmackDown से दूर हुए डेनियल ब्रायन अपने काम को कर सकते हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 04 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now