Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw में सैथ रॉलिंस के हील टर्न लेने की 5 बड़ी वजहें

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:18 IST

This is the most shocking development in WWE television, in some time now

टीएलसी से पहले की मंडे नाइट रॉ में हमें सैथ रॉलिंस का हील टर्न देखने को मिला। WWE यूनिवर्स को रॉलिंस का हील टर्न काफी समय से देखना था और जब ऐसा हुआ तो वो काफी चौंकाने वाला था, फैंस को बड़ा झटका लगा। इस हफ्ते रॉलिंस ने एकम और रेज़ार के साथ एक नई फैक्शन की शुरुआत की। 

ये भी पढ़ें: बतिस्ता और nWo को किया जाएगा हॉल ऑफ फेम 2020 में शामिल 

उन्होंने मिलकर केविन ओवेंस पर हमला किया और अब ये साफ़ हो चुका है कि रॉलिंस एक हील बन चुके हैं।लेकिन उनके विलन बनने के पीछे क्या कारण हो सकते हैं। आइए जानते हैं सैथ रॉलिंस के हील टर्न करने के पीछे की 5 बड़ी वजह।

#5 फैंस उन्हें पहले से बू कर रहे थे

पिछले कुछ समय से सैथ रॉलिंस को WWE यूनिवर्स की तरफ से नफरत देखने को मिल रही थी। शायद इस वजह से आख़िरकार WWE ने कई महीनों के बाद उनके किरदार में बदलाव करते हुए उन्हें एक हील बनाने का फैसला लिया। 

कुछ समय पहले द आर्किटेक्ट ने रॉ में एक शूट प्रोमो भी दिया था जिसमें उन्होंने फैंस के बारे में काफी कुछ कहा भी था। इस प्रोमो के दौरान रॉलिंस ने जो भी कहा, वो सब सच था। वह जिस भी तरह का काम करने की कोशिश करते, फैंस की तरफ से उन्हें बू ही मिलती। केविन ओवेंस ने रॉ रोस्टर की तरफ से रॉलिंस के खिलाफ आवाज़ उठाने की कोशिश की और ऐसा लगता है कि ये हील टर्न सही समय पर किया गया है। 

1 / 5 NEXT
Published 10 Dec 2019, 13:50 IST
Advertisement
Fetching more content...