Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द शील्ड के डीन एम्ब्रोज़ को विलन ना बनाने के लिए 5 बड़ी वजह

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
18.00K   //    29 Sep 2018, 14:36 IST

<p src=" />

WWE सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज़ ने कुछ समय पहले ही चोट के बाद वापसी की है। उनकी वापसी के बाद द शील्ड का एक बार फिर रियूनियन हुआ। वर्तमान में मंडे नाइट पर इस समय द शील्ड सबसे प्रभावशाली टीम में से एक है।

द शील्ड के मेंबर रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन हैं तो वहीं सैथ रॉलिंस इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन है। शील्ड में केवल डीन एम्ब्रोज़ ही हैं जिनके पास कोई टाइटल नहीं है। अफवाहें ऐसी चल रही हैं कि डीन एम्ब्रोज़ जल्द ही द शील्ड पर अटैक पर हील के रूप में नज़र आ सकते हैं। लेकिन क्या वास्तव में डीन को हील के रूप में बदलने की जरूरत है? इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 5 कारणों के बारे में जो यह बताते हैं कि डीन एम्ब्रोज़ को हील के रूप में बदलना जरूरी नहीं है।


बेबीफेस के रूप में डीन बेहतर हैं

Isn't Dean Ambrose a better face?

कई फैंस डीन की वापसी के बाद से चाहते हैं कि उन्हें हील के रूप में बदल जाना चाहिए लेकिन क्या डीन एम्ब्रोज़ को हील के रूप में बदलने की जरूरत है?

हमारे ख्याल से डीन एम्ब्रोज़ एक बेबीफेस के रूप में शानदार है और पिछले काफी समय से वह बेबीफेस के रूप में ही नज़र आ रहे हैं। उनके सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के साथ सैगमेंट देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें हील के रूप में बदलना जरूरी नहीं है।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...