Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Starrcade 2019: इन 5 कारणों से द फीन्ड को ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ नहीं हारने देंगे विंस मैकमैहन

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Nov 30, 2019
Nov 30, 2019 IST

विंस मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन
विंस मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE स्मैकडाउन में वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट इस समय डेनियल ब्रायन के साथ स्टोरीलाइन में हैं और यह स्टोरीलाइन फैंस को बहुत पसंद भी आ रही है। इसी के साथ ही ब्रे वायट कंपनी के आने वाले लाइव इवेंट स्टारकेड 2019 में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे और यह स्टील केज मैच होगा।

द फीन्ड और पूर्व वायट फैमिली के पूर्व सदस्य ब्रॉन के बीच होने वाला मैच फैंस को बहुत पसंद आएगा लेकिन इस मैच के अंत में कौन जीतेगा यह बात हर कोई जानता है। मैच में ब्रे वायट की जीत होगी क्योंकि वह इस समय WWE के सबसे प्रसिद्ध रेसलर होने के साथ ही डेनियल ब्रायन के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हैं।

इन दोनों सुपरस्टार्स के हाल ही के कुछ मैच की बुकिंग को देखकर यह लग रहा है कि विंस मैकमैहन यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन को ब्रे वायट को हराने नहीं देंगे।

हम उन 5 कारणों पर बात करेंगे कि क्यों कंपनी के मालिक ब्रॉन स्ट्रोमैन को यह मैच जीतने नही देंगे।

#5 ब्रॉन स्ट्रोमैन का हालिया रन औसत रहा है

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

मेन रोस्टर में ब्रॉन स्ट्रोमैन के हालिया रन में रेसलिंग फैंस ने उन्हें किसी भी आकर्षक स्टोरीलाइन में शामिल होते हुए नहीं देखा है। पिछले तीन महीनों के अंदर फैंस ने उन्हें यूनिवर्सल टाइटल के लिए हुए मैच में सैथ रॉलिंस को देखा है और इसके बाद उन्होंने क्राउन ज्वेल में बॉक्सिंग के दिग्गज सुपरस्टार टायसन फ्यूरी के साथ मैच लड़ते देखा। हाल ही में वो सर्वाइवर सीरीज़ 2019 में टीम स्मैकडाउन का हिस्सा थे।

इन सभी मैचों में ब्रॉन स्ट्रोमैन को किसी न किसी तरह हार का सामना करना पड़ा है और इस वजह से संभावना है कि वह स्टील केज में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मैच में हार जायेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...