Create
Notifications

WWE Starrcade 2019: इन 5 कारणों से द फीन्ड को ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ नहीं हारने देंगे विंस मैकमैहन

विंस मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन
विंस मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन
JITENDRA SINGH

WWE स्मैकडाउन में वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट इस समय डेनियल ब्रायन के साथ स्टोरीलाइन में हैं और यह स्टोरीलाइन फैंस को बहुत पसंद भी आ रही है। इसी के साथ ही ब्रे वायट कंपनी के आने वाले लाइव इवेंट स्टारकेड 2019 में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे और यह स्टील केज मैच होगा।

द फीन्ड और पूर्व वायट फैमिली के पूर्व सदस्य ब्रॉन के बीच होने वाला मैच फैंस को बहुत पसंद आएगा लेकिन इस मैच के अंत में कौन जीतेगा यह बात हर कोई जानता है। मैच में ब्रे वायट की जीत होगी क्योंकि वह इस समय WWE के सबसे प्रसिद्ध रेसलर होने के साथ ही डेनियल ब्रायन के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हैं।

इन दोनों सुपरस्टार्स के हाल ही के कुछ मैच की बुकिंग को देखकर यह लग रहा है कि विंस मैकमैहन यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन को ब्रे वायट को हराने नहीं देंगे।

हम उन 5 कारणों पर बात करेंगे कि क्यों कंपनी के मालिक ब्रॉन स्ट्रोमैन को यह मैच जीतने नही देंगे।

#5 ब्रॉन स्ट्रोमैन का हालिया रन औसत रहा है

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

मेन रोस्टर में ब्रॉन स्ट्रोमैन के हालिया रन में रेसलिंग फैंस ने उन्हें किसी भी आकर्षक स्टोरीलाइन में शामिल होते हुए नहीं देखा है। पिछले तीन महीनों के अंदर फैंस ने उन्हें यूनिवर्सल टाइटल के लिए हुए मैच में सैथ रॉलिंस को देखा है और इसके बाद उन्होंने क्राउन ज्वेल में बॉक्सिंग के दिग्गज सुपरस्टार टायसन फ्यूरी के साथ मैच लड़ते देखा। हाल ही में वो सर्वाइवर सीरीज़ 2019 में टीम स्मैकडाउन का हिस्सा थे।

इन सभी मैचों में ब्रॉन स्ट्रोमैन को किसी न किसी तरह हार का सामना करना पड़ा है और इस वजह से संभावना है कि वह स्टील केज में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मैच में हार जायेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 डेनियल ब्रायन के साथ स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने के लिए

ब्रे और वायट
ब्रे और वायट

पिछले कुछ हफ्तों में स्मैकडाउन के कई एपिसोड में ब्रे वायट ने डेनियल ब्रायन पर अटैक किया और जिसके बाद इन दोनों रेसलर्स के बीच सर्वाइवर सीरीज़ में एक शानदार मैच देखने को मिला। हालांकि, ब्रायन इस मैच को नहीं जीत सके लेकिन उन्हें फैंस को पूरा सपोर्ट मिला और इस वजह आने वाले समय में इन दोनों रेसलर्स के बीच एक और मैच देखने को मिल सकता है।

डेनियल ब्रयान को चैंपियनशिप के लिए हुए मैच में फैंस का जो सपोर्ट मिला है, उसे देखकर लग रहा है कि इन दोनों रेसलर्स के बीच TLC में एक रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है। इन दोनों के बीच चल रही स्टोरीलाइन बहुत मजेदार है और इस वजह विंस स्टारकेड 2019 में ब्रे वायट को यह मैच जीता देंगे ताकि स्मैकडाउन की मेन स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जा सके।

#3 WWE उन्हें बड़ा टाइटल रन देना चाहती है

ब्रे वायट
ब्रे वायट

यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए क्राउन ज्वेल 2019 पीपीवी में ब्रे वायट और द आर्किटेक्ट के बीच मैच हुआ था और इस मैच को जीतकर ब्रे वायट चैंपियन बने थे। इस मैच के बाद उन्होंने पहली बार इस चैंपियनशिप को डेनियल ब्रायन के खिलाफ सफलतापूर्वक डिफेंड किया था और कंपनी उनके नए गिमिक को सफल बनाने के लिए बड़ा टाइटल रन देना चाहती है। इस वजह ब्रे वायट स्टारकेड 2019 के अंदर यह मैच नहीं हारेंगे।

#2 ब्रॉन स्ट्रोमैन को टाइटल पिक्चर से बाहर रखना

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

मेन रोस्टर में ब्रॉन स्ट्रोमैन की हाल ही की बुकिंग देखकर लग रहा है कि कंपनी के पास उनके लिए कुछ बढ़िया प्लान नहीं और इस वजह से उन्हें कंपनी बड़ा पुश नहीं दे रही है। WWE द्वारा उनका इस्तेमाल तब किया जाता है जब कंपनी को WWE चैंपियनशिप के लिए अच्छा प्रतिद्वंदी चाहिए हो।

इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन की हार होने की बहुत संभावना है क्योंकि इनकी हार के बाद ही उन्हें टाइटल शॉट से बाहर निकाला जा सकता है ताकि उनके और ब्रे वायट के बीच की इस स्टोरीलाइन को खत्म किया जा सके।

#1 द फीन्ड अब एक ब्रांड हैं

ब्रे वायट
ब्रे वायट

रेसलमेनिया 35 के बाद जब से ब्रे वायट ने अपने नए गिमिक द फीन्ड के साथ मेन रोस्टर में अपना डेब्यू किया है तब से ही वह फैंस की बीच चर्चा का विषय है और ब्रे वायट का नया गिमिक फैंस को बहुत पसंद भी आ रहा है। यह बात हम अच्छी तरह से जानते हैं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन भी फैंस के बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय है लेकिन उनकी हार लाइव इवेंट में हो रही है और उनके गिमिक को ज्यादा नुकसान नहीं होगा। इस वजह ब्रे वायट इस मैच को जीत जायेंगे।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 का मेंस रॉयल रंबल मैच जीत सकते हैं

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...