Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Money in the Bank में बेली के स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनने के 5 बड़े कारण

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published May 20, 2019
May 20, 2019 IST

Bayley is your new SmackDown women

एक बार फिर से मनी इन द बैंक पीपीवी में काफी रोमांच देखने को मिला। जहां शो में लैसनर ने अपने करियर में पहली बार मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीता है। वहीं दूसरी तरफ स्मैकडाउन की बेली ने भी विमेंस मनी इन द बैंक अपने नाम किया। हालांकि बेली ने अपने इस ब्रीफकेस को शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ कैश भी करा दिया। बेली स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन भी बन गई हैं। जिसके बाद वो WWE के उन चुनिंदा रैसलर में से एक हो गई है, जिन्होंने पे-पर-व्यू के दिन ही अपने कॉन्ट्रैक्ट कैश किया है। उनसे पहले ये कारनामा एलेक्सा ब्लिस, केन और डीन एम्ब्रोज भी कर चुके हैं। तो आइए जानते है वो 5 कारण जिस वजह से बेली शो के दौरान स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनी। 

#5करियर में एक बदलाव के लिए 

Bayley wasted no time in cashing in

बेली के लिए पिछले दो साल कुछ ख़ास नहीं रहे हैं। इससे पहले उन्हें फरवरी 2017 में कंपनी ने पुश दिया था। लेकिन ब्लिस के रॉ में आने के बाद उनका पुश पूरी तरह से रुक गया था। इसके बाद से बेली का करियर कभी भी टॉप टैलेंट की तरह आगे नहीं गया। इसके लिए WWE खुद भी जिम्मेदार है। इन दो सालों में बेली को कोई भी अच्छी स्टोरीलाइन नहीं मिली थी। वो कभी साशा बैंक्स की बेस्ट फ्रेंड की भूमिका में नज़र आती थी तो कभी भी एक हील रैसलर के रूप में।  

ये भी पढ़े: WWE Live Event रिजल्ट्स, पेरिस, 14 मई 2019: स्ट्रोमैन ने मचाया बवाल, सैथ रॉलिंस का धमाका

हाल में ही स्मैकडाउन लाइव में बैकी के खिलाफ उनके मैच को काफी ज्यादा पसंद किया था, इस ख़ास वजह से भी WWE ने उन्हें इस बार बड़ा पुश देने का प्लान किया हुआ है।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...