Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जिनके आधार पर शार्लेट फ्लेयर को हराकर बेली SmackDown विमेंस चैंपियन बनीं

  • आखिरकार इस बदलाव के पीछे क्या कारण रहे?
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:44 IST

बेली 
बेली 

शार्लेट फ्लेयर का हैल इन ए सैल में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनना कई फैंस को पसंद नहीं आया था। इसकी एक बड़ी वजह ये भी थी कि शार्लेट को अबतक कई बार इसके लिए मौके मिले थे। इस समय ऐसा क्या कारण बना कि कंपनी ने बेली से टाइटल शार्लेट को दे दिया और पूर्व स्मैकडाउन चैंपियन 10 बार विमेंस चैंपियन बन गईं।

अगर हैल इन ए सैल में शार्लेट का जीतना आपको हैरान कर गया था तो स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड में उनका हारना भी उतना ही चौंका देने वाला था। आप ही सोचे कि एक चैंपियन को महज छह दिनों में टाइटल हारने देना कहीं से भी अच्छा नहीं लगता। शार्लेट एक 'टॉप डब्लू डब्लू ई (WWE) स्टार' होने का हुनर रखती हैं। इस समय कंपनी एक बदलाव से गुजर रही है और उस बदलाव को आप अगले हफ्ते रॉ में भी होते हुए देखेंगे। WWE ड्राफ्ट ने हमेशा ही फैंस और रेसलर्स को फायदा पहुंचाया है और ऐसा मुमकिन है कि ये कदम इसलिए ही उठाया गया हो।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब रेसलर्स ने अपने विरोधी पर गाड़ी से हमला किया

इस आर्टिकल में हम आपको उन 5 कारणों के बारे में बताने वाले हैं जिनके आधार पर बेली स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनीं:

#5 शार्लेट फ्लेयर अब रॉ का हिस्सा बन सकती हैं

स्मैकडाउन में एक अलग ही किस्म का जोश और बदलाव देखने को मिल रहा है। बेली के टाइटल जीतने के बाद ये बेहतर होगा कि शार्लेट रॉ का हिस्सा बन जाए। आखिरकार रॉ ने भी हमें तीन घंटे अद्भुत एंटरटेनमेंट प्रदान करना है। ऐसा करने के लिए ये जरूरी है कि कंपनी अपने टॉप सुपरस्टार को आगे करे। इसके लिए शार्लेट सबसे सही ऑप्शन हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 12 Oct 2019, 13:15 IST
Advertisement
Fetching more content...