Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चौंकाने वाले पल जब WWE के किसी पे-पर-व्यू का अंत ख़राब तरीके से हुआ 

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.51K   //    10 Oct 2019, 09:00 IST

हैल इन ए सैल में सैथ रॉलिंस और द फीन्ड
हैल इन ए सैल में सैथ रॉलिंस और द फीन्ड

हाल के दिनों में ऐसे कई पल हुए हैं जब शो की एंडिंग ने फैंस को हैरान कर दिया। इसका सबसे ताजा उदाहरण है हैल इन ए सैल का मेन इवेंट है जिसमें सभी ब्रे वायट के किरदार द फीन्ड की जीत देखना चाहते थे। इसके उलट कंपनी ने ना सिर्फ उन्हें चैंपियन नहीं बनाया बल्कि एक ऐसी एंडिंग की जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। ऐसा इसलिए है क्योंकि हैल इन ए सैल में कभी भी मैच डिसक्वालिफ़िकेशन से खत्म नहीं होता है। इसके उलट रेफरी ने सैथ को डिस्क्वालिफाई कर दिया। इसकी वजह से फैंस शो के अंत से नाराज थे और पैसे वापस करने के साथ साथ ऑल एलिट रेसलिंग के चैंट्स लगा रहे थे।

ये भी पढ़ें: Hell In A Cell में रोमन रेंस की चोट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

ये इकलौता पल नहीं है जब कंपनी ने हाल में शो की एंडिंग खराब की है। ऐसे कई पल हुए हैं और इस आर्टिकल में हम आपको उनके बारे में बताने वाले हैं:

#5 हैल इन ए सैल 2019

एक बड़ी गलती
एक बड़ी गलती

जब एक शो को एक मैच के इर्द गिर्द ही दर्शाया गया हो तो कंपनी को उसे अच्छे से दिखाना चाहिए था। इसके उलट कंपनी ने ना सिर्फ शो का एक्साइटमेंट खत्म कर दिया बल्कि दोनों रेसलर्स के पुश को भी काफी नुकसान पहुँचाया। ये बात अलग है कि शो में बैकी लिंच और साशा बैंक्स के हैल इन ए सैल मैच ने धूम मचाई, लेकिन फैंस हमेशा ही मेन इवेंट को ध्यान में रखते हैं। क्रिएटिव टीम की एक गलती ने शो में चल रही मौजूदा कहानी को नुकसान पहुँचाया और ये काफी बुरी लेकिन महत्वपूर्ण बात है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...