5 कारण जिनके आधार पर ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम टायसन फ्यूरी के मैच को टीज किया गया

ब्रॉन स्ट्रोमैन -टायसन फ्यूरी
ब्रॉन स्ट्रोमैन -टायसन फ्यूरी

स्मैकडाउन में कई चीज़ें हुई लेकिन जो सबसे खराब थी वो ब्रॉन स्ट्रोमैन का एक 8 मैन टैग टीम मैच का हिस्सा होना। इस मैच को किसी ने पसंद नहीं किया था लेकिन इसके दौरान ब्रॉन और टायसन फ्यूरी के बीच एक मैच होने की संभावना ने ही फैंस को काफी उत्साहित कर दिया था। इसकी कई वजहें हैं लेकिन उनमें से कई ऐसी हैं जिनके बारे में हम नहीं जानते।

एक रेसलर के तौर पर ब्रॉन को खास मौके नहीं मिले हैं। इसलिए स्मैकडाउन के फॉक्स डेब्यू एपिसोड में इस तरह की कहानी को दिखाने के पीछे कंपनी की क्या मंशा है ये तो हमें आने वाले हफ्तों में ही पता चलेगा। वैसे इसका परिणाम जो भी हो, फैंस अभी से ही इसको लेकर उत्साहित हो गए हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि दोनों रेसलर्स काफी अच्छी कद काठी रखते हैं।

ये भी पढ़ें: AEW Dynamite में वापसी करने वाले जैक स्वैगर से जुड़ी 5 बातें जो आप नहीं जानते

इस आर्टिकल में हम आपको उन कारणों के बारे में बताने वाले हैं जिनके आधार पर इस मैच को टीज किया जा रहा है।

#5 रियल स्पोर्ट्स फील

स्मैकडाउन ने जब से फॉक्स पर प्रसारण की घोषणा की थी, तबसे ही इस बात के कयास थे कि शो को रियल स्पोर्ट्स वाला फील दिया जाएगा। इसका सीधा अर्थ है कि कंपनी रियल स्टार्स को लाकर शो को इस तरह का फील देगी। टायसन फ्यूरी में हुनर है और ब्रॉन को एक पुश की जरूरत है।

ये मैच आगे बढ़कर रेसलमेनिया 36 में हो सकता है। इसकी वजह से कहानी और एंटरटेनमेंट दोनों ही मिलेगा और ये अच्छी बात है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 WWE को मेनस्ट्रीम से जोड़ना

एक दौर था जब कंपनी को WCW से डायरेक्ट कॉम्पिटिशन मिल रहा था। इस समय बिजनेस के पास कोई बड़ा कॉम्पिटिशन नहीं है लेकिन इसके बावजूद फॉक्स पर प्रीमियर के दौरान कंपनी फ्यूरी के जरिए रेटिंग्स और मास अपील को जोड़ना चाह रही है। वैसे भी अच्छा एक्शन और बेहतर कहानियां भला किसे पसंद नहीं हैं।

ये दोनों ना सिर्फ एक्शन कर सकते हैं बल्कि इसकी वजह से ब्रॉन के करियर और रेसलमेनिया को फायदा होगा।

ये भी पढ़ें: 5 स्टोरीलाइन जो 2020 में रे मिस्टीरियो के बेटे डोमिनिक के लिए हो सकती हैं

#3 एक दूसरे के लिए सही विरोधी

एक तरफ जहां फ्लॉयड मेवेदर और बिग शो के बीच की लड़ाई सबको याद होगी, वहीं सब ये जानते हैं कि उस लड़ाई से बिजनेस और रेटिंग्स को कितना फायदा हुआ था। अब जबकि ब्रॉन और टायसन आपस में लड़ेंगे और दोनों की हाइट में कोई ख़ास फर्क नहीं है, इस एक्शन में हर रेसलिंग फैन अपनी दिलचस्पी दिखाएगा।

#2 ब्रॉन स्ट्रोमैन को टाइटल पिक्चर से दूर रखना

ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच की लड़ाई इतनी अच्छी होगी कि इसकी वजह से ब्रॉन को टाइटल वाली कहानी से दूर रखा जा सकेगा। ब्रॉन को काफी पहले ही चैंपियन बन जाना चाहिए था लेकिन कंपनी ने उन्हें चैंपियन नहीं बनाया। एक चैंपियनशिप वाली लड़ाई के बिना भी ब्रॉन टीवी पर दिखेंगे और ये उनके लिए अच्छा है। इससे क्रॉसओवर प्रमोशन को फायदा होगा।

ये भी पढ़ें: रेसलिंग से जुड़ी 5 अफवाहें जिन्हें सच होना चाहिए और 5 जिन्हें नहीं होना चाहिए

#1 रोंडा राउजी का सही रिप्लेसमेंट

रोंडा राउजी एक ऐसी महिला रेसलर हैं जिन्हें फॉक्स अपने साथ रखना चाहता था। इसके बावजूद चोटों और एक परिवार की शुरुआत करने के ख्याल ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। अब ऐसा मुमकिन है कि टायसन और केन उनकी कमी पूरी करें। ये अच्छा है और ब्रॉन के लिए खासकर बेहतर है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now