Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw में बॉबी लैश्ले द्वारा सैथ रॉलिंस पर अटैक करने की 5 बड़ी वजह

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:52 IST

Enter caption

बॉबी लैश्ले ने सैथ रॉलिंस पर रॉ के शुरू होते ही वार किया, और उसके बाद जैसे ही जॉन सीना रिंग में आए मैकइंटायर ने उन्हें चैलेंज किया और ये बातचीत कुछ इस तरह आगे बढ़ी कि ये एक सिक्स मैन मैच बन गया।

इस मैच में एक तरफ थे जॉन सीना, सैथ रॉलिंस और फिन बैलर जबकि दूसरी तरफ थे बॉबी लैश्ले, डीन एम्ब्रोज़ और ड्रू मैकइंटायर। इस मैच के अंत में रॉलिंस ने एम्ब्रोज़ पर एक कर्ब स्टॉम्प हिट किया और उसके बाद बैकस्टेज उन्होंने ट्रिपल एच से अपने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच के लिए बात की, जिसे 'द गेम' ने फाल्स काउंट एनीवेयर वाली शर्त के साथ मंज़ूर कर दिया।

ये मैच सैथ और डीन के टीएलसी वाले मैच से अच्छा था, और जैसे ही सैथ ने कर्बस्टॉम्प हिट करके ये मैच जीतना चाहा, उसी समय बॉबी ने आकर मैच में दखल दिया जिसकी वजह से एम्ब्रोज़ जीतने में कामयाब रहे। इस मैच के बाद बॉबी ने सैथ को एक टेबल पर पटक दिया और एक विजेता की तरह खड़े रहे।

इस आर्टिकल में हम उन 5 कारणों के बारे में बताते हैं जिनकी वजह से बॉबी लैश्ले ने सैथ रॉलिंस पर वार किया:

#5 रॉयल रंबल तक एक छोटी सी लड़ाई

Enter caption

इस लड़ाई की एक वजह ये भी है कि रॉयल रंबल में अभी कुछ समय है और इस बीच कंपनी ये ज़रूर चाहेगी कि उनके सबसे बड़े और अनुभवी रैसलर को टीवी पर ज़्यादा समय दिया जाए, खासकर इसलिए क्योंकि एम्ब्रोज़ के साथ उनकी लड़ाई ज़्यादा समय के लिए नहीं चलने वाली है।

वैसे इनके बीच की लड़ाई रॉयल रंबल मैच के दौरान भी देखने को मिल सकती है, और हर तरीके से ये फैंस का मनोरंजन ही करेगी। क्या हो अगर रॉलिंस, लैश्ले को रिंग से बाहर कर के फैंस को वो अद्भुत पल दे दें?

Get WWE News in Hindi here

1 / 3 NEXT
Published 08 Jan 2019, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...