COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

इन 5 बड़े कारणों से हुई Royal Rumble से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन की रिंग में वापसी

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.07K   //    22 Jan 2019, 14:00 IST

Mr. McMahon invites Lesnar and Heyman to stick around for an impromptu match between The Extraordinary Man and The Gift of Destruction!

इस हफ्ते रॉ की शुरुआत हुई बीस्ट ब्रॉक लैसनर की एंट्री के साथ और जब उनके एडवोकेट पॉल हेमन ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरू किए उसी समय चेयरमैन विंस मैकमैहन ने रिंग में एंट्री की और इस बात पर चिंता जताई कि क्या फिन बैलर मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन को हरा सकेंगे। इस बात का जवाब दिया एक ऐसे रैसलर ने जिसने पिछले हफ्ते ही चेयरमैन की गाड़ी को उलटा कर दिया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने काम की वजह से शुरू हुई स्थिति के बारे में बात की, तभी फिन बैलर की म्यूज़िक बजा और फैंस उत्साहित हो गए।

इसके बाद चेयरमैन ने फिन और ब्रॉन के बीच एक मैच की घोषणा कर दी जिसे फिन जीतने ही वाले थे कि तभी ब्रॉक लैसनर ने मैच में दखल दे दिया और ये मैच एक डिसक्वालिफ़िकेशन में खत्म हुआ। ये एक अच्छा तरीका है जिससे नंबर वन चैलेंजर को आगे बढ़ाया जाए, लेकिन जिस बात से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वो था ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच लड़ना, खासकर इसलिए क्योंकि उन्हें अभी तक लड़ने की आधिकारिक अनुमति नहीं मिली है। इस आर्टिकल में उन 5 कारणों पर नज़र डालते हैं जिसकी वजह से ब्रॉन ने इस मैच में लड़ाई की:

#5 स्ट्रोमैन हमेशा से ही लड़ने के लिए तैयार थे

Strowman vows to defeat Lesnar if The Beast retains the Universal Title.

स्ट्रोमैन ने TLC के बाद से ही अपना प्रोटेक्टिव कवर नहीं पहना है, और जब उन्होंने पिछले हफ्ते ये बताया कि वो रिंग में लड़ने के लिए क्लियर थे तो फैंस का उनकी तरफ और अच्छा रिस्पॉन्स होना ज़रूरी था। यहाँ हम ये बताना ज़रूरी समझते हैं कि ब्रॉन शायद काफी पहले से ही लड़ने के लिए क्लियर थे, लेकिन कंपनी ये नहीं चाहती थी कि वो खुद को दोबारा से चोटिल कर बैठे और इसलिए उन्होंने स्ट्रोमैन को लड़ने नहीं दिया। अब चूँकि रॉयल रंबल मात्र कुछ दिन दूर है, कंपनी ने ये चाहा कि वो फैंस के पसंदीदा रैसलर को परफॉर्म करते हुए दिखाएं ताकि उससे फिन और शो को फायदा हो।

Get WWE News in Hindi here

1 / 3 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...