Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Royal Rumble 2019: ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ब्रॉक लैसनर के मैच को कैंसिल करने की 5 बड़ी वजह

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:00 IST

Why was this big time Universal Championship match called off?

WWE में इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में फैंस को कई चौंकाने वाली चीजें देखने को मिली। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि अब फैंस को रॉयल रंबल पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम ब्रॉक लैसनर के बीच मुकाबला देखने को नहीं मिलेगा।

जी हां, इस हफ्ते के रॉ एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने सैगमेंट के दौरान विंस मैकमैहन की गाड़ी तोड़ दी जिससे नाराज विंस ने रॉयल रंबल पीपीवी में उनके लैसनर के खिलाफ मुकाबले को हटा लिया। हालांकि इस मुकाबले को पीपीवी से हटाने की कई बड़ी वजह है।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 कारणों पर, क्यों रॉयल रंबल पीपीवी से स्ट्रोमैन बनाम लैसनर का मुकाबला हटाया गया।

स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं

From the looks of it, Strowman hasn

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन चोट के कारण पिछले कई हफ्तों से रिंग एक्शन से दूर थे। हाल ही में उन्होंने रिंग में वापसी की लेकिन अभी तक सिंग्लस के रूप में कोई मुकाबला नहीं लड़ा। TLC पीपीवी में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मुकाबले में बाकी सुपरस्टार्स को उनकी मदद के लिए लाया गया।

रॉ के पिछले हफ्ते के एपिसोड में फैंस को ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना देखने को मिला था लेकिन उनके बीच कोई मुकाबला देखने को नहीं मिला। यहां तक कि दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे पर हमला करने की कोशिश तक नहीं की। इससे साफ जाहिर होता है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन अभी 100 प्रतिशत फिट नहीं हैं।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 5 NEXT
Published 15 Jan 2019, 12:00 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...