Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

ब्रॉक लैसनर द्वारा दोनों ही WWE चैंपियंस के खिलाफ ब्रीफकेस कैश-इन न करने की 5 बड़ी वजह

  • लैसनर बड़ी ही आसानी से चैंपियन बन सकते थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 08 Jun 2019, 11:00 IST

Brock Lesnar did not become the champion of either brand

WWE यूनिवर्स को लगा था कि सुपर शोडाउन में ब्रॉक लैसनर एक और बार यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएंगे। आख़िरकार उन्होंने रॉ में वादा किया था कि वह इस शो में कैश इन करने वाले हैं।

सैथ रॉलिंस भी रॉ में चोटिल हो गए थे और इससे ऐसा ही लगा था कि वह सुपर शोडाउन में अपने टाइटल को हारने वाले हैं। हालाँकि पॉल हेमन की एक छोटी की गलती ने लैसनर के कैश इन को बिगाड़ दिया। द बीस्ट बड़ी ही आसानी से नए यूनिवर्सल चैंपियन बन जाते लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

इसके बाद सभी को लगा कि लैसनर, कोफ़ी किंग्सटन के खिलाफ अपना मनी इन द बैंक कैश इन करने वाले हैं लेकिन इस मैच के दौरान वह नहीं आए। अब सवाल ये उठता है कि लैसनर ने अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन क्यों नहीं किया।

#5 दोनों चैंपियंस अभी दूसरे रैसलर्स के साथ दुश्मनी कर रहे हैं

WWE स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में रॉलिंस एक बार फिर बैरन कॉर्बिन का सामना यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में करेंगे। वहीं डॉल्फ ज़िगलर का मैच WWE चैंपियनशिप के लिए कोफ़ी किंग्सटन के खिलाफ होगा क्योंकि सुपर शोडाउन में जेवियर वुड्स की वजह से ज़िगलर नए चैंपियन नहीं बन सके थे।

अगर लैसनर अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके नए चैंपियन बन जाते तो इन दोनों रैसलर्स की दुश्मनियों पर असर पड़ता और इससे WWE को अपने प्लांस में भी बदलाव करने पड़ते।

शायद WWE इन दोनों रैसलर्स की दुश्मनी को कुछ और समय तक बनाए रखना चाहती है और इस कारण लैसनर के कैश इन को रोका गया होगा। अगर लैसनर चैंपियन बन भी जाते तो वह ज्यादा कुछ नहीं कर पाते क्योंकि वह कई महीनों में एक बार लड़ते हुए नजर आते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 5 NEXT
Published 08 Jun 2019, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit