Create
Notifications

5 कारणों से Raw में सैड्रिक एलैक्जेंडर को रोमन रेंस का टैग टीम पार्टनर बनाया गया 

This was the only highlight from an otherwise lacklustre show
Ishaan Sharma
visit

पिछले हफ्ते फैंस ने सोचा था कि अब से मंडे नाइट रॉ शानदार हो जाएगी क्योंकि शो को पॉल हेमन बेहतर बना रहे हैं। हालांकि इस हफ्ते ऐसा नहीं हुआ क्योंकि रॉ ज्यादा अच्छी नहीं थी।

इस रॉ में सिर्फ एक ही चीज़ पर फैंस का ध्यान था कि रोमन रेंस का पार्टनर कौन होगा। शो में शेन मैकमैहन ने रोमन रेंस के पार्टनर को चुना और वो गैरी "द गोट" गैरबट था, जो मास्क पहनकर आए थे। आइये जानें ऐसे 5 कारणों के बारे में, जिनसे डब्लू डब्लू ई (WWE) ने सैड्रिक को रोमन रेंस का पार्टनर बनाया।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन कंपनी छोड़ने नहीं देंगे और 2 जिन्हें जाने से कोई नहीं रोक सकता

#5 वह WWE से टीवी पर नजर आने की मांग कर रहे थे

WWE में ऐसे कई रेसलर्स हैं जिनका इस्तेमाल ठीक से नहीं किया जा रहा है। सैड्रिक भी उन रेसलर्स में से एक हैं। वह हमेशा से ही अच्छा काम करते हुए आए हैं लेकिन इसके बावजूद WWE उन्हें ज्यादा मौके नहीं देती है। पूर्व 205 लाइव सुपरस्टार ने कुछ समय पहले ही अपने ट्विटर पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अभी भी रेसलिंग कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, 8 जुलाई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

इस पोस्ट को पढ़कर साफ़ पता लगता है कि सैड्रिक WWE से काफी नाराज हैं और एक मौके की तलाश कर रहे हैं। शायद WWE मैनेजमेंट ने उनकी बात सुन ली थी और इस वजह से ही उन्हें थोड़ा टेलीविज़न टाइम दिया गया होगा। अब देखना होगा कि कब तक WWE सैड्रिक को मेन इवेंट पिक्चर में रखती है और इससे उन्हें कितना फायदा होता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 पॉल हेमन को क्रूजरवेट रेसलिंग पसंद है

अगर आप लोग रेसलिंग के बड़े हैं तो आप ये जानते होंगे कि पॉल हेमन ECW के मालिक थे। इस रेसलिंग प्रमोशन ने ही पहले क्रूजरवेट रेसलिंग स्टाइल को मशहूर बनाया था। अब ECW तो नहीं बची लेकिन हेमन रॉ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बन चुके हैं और वह एक बार फिर से क्रूजरवेट रेसलिंग की जगह फैंस के मन में बनाना चाह रहे होंगे। सेड्रिक एक शानदार रेसलर हैं और वह पहले 205 लाइव में ही काम किया करते थे।

पॉल एक रेसलर के अंदर छुपे सुपरस्टार को भी बाहर निकालना जानते हैं और उन्होंने ऐसा सीएम पंक और कई रेसलर्स के साथ किया भी है और शायद सैड्रिक एलैक्जेंडर ऐसे अगले रेसलर होंगे जिन्हें हेमन का सपोर्ट मिलेगा।

#3 शो में सिर्फ ये ही एक सरप्राइज था

जिन भी फैंस ने रॉ को देखा उन्हें पहले ही पता लग चुका था कि रोमन रेंस का टैग टीम पार्टनर कोई चौकीदार नहीं बल्कि एक रेसलर ही है और क्योंकि इस शो में हमें कोई बड़ा सरप्राइज देखने को नहीं मिला, ये एकलौता पल था, जिसने फैंस के मन में शो के लिए उत्सुकता बनाए रखी थी।

शो में एक समय पर तो फैंस सीएम पंक का नाम भी चिल्लाने लगे थे और इससे पता चलता है कि उन्हें रॉ को देखकर मजा नहीं आ रहा था। ये सैगमेंट इतना भी अच्छा नहीं था लेकिन सिर्फ कुछ समय के लिए फैंस का ध्यान रॉ में बनाए रखने के लिए काफी था।

#2 उन्हें हमेशा के लिए 24/7 टाइटल पिक्चर से दूर करने के लिए

youtube-cover

WWE में सिर्फ कुछ ही सुपरस्टार्स हैं जो इस टाइटल के लिए अच्छे दावेदार हैं। इनमें आर-ट्रुथ, ड्रेक मेवरिक का नाम सबसे ऊपर आता है और इसके बाद जिंदर महल जैसे रेसलर्स भी इस लिस्ट में आते हैं। हालाँकि इस समय पर आधे से ज्यादा WWE रोस्टर 24/7 टाइटल के पीछे भाग रहा है और इसमें सैड्रिक एलैक्जेंडर भी शामिल हैं।

वह इस टाइटल को जीत ज़रूर चुके हैं लेकिन इससे उन्हें कोई फायदा नहीं होने वाला है क्योंकि वह इससे अच्छा काम भी कर सकते हैं। शायद कंपनी को भी ऐसा ही लगता है और इसलिए सेड्रिक को रोमन रेंस के साथ टीम-अप करवाया गया है। अब वह 24/7 टाइटल पिक्चर से हटते हुए नजर आ रहे हैं और जल्द ही उन्हें एक बड़ा पुश भी मिल सकता है।

#1 ट्रिपल एच उन्हें पसंद करते हैं

youtube-cover

इस समय WWE में सभी चीज़ें विंस मैकमैहन के अनुसार होती है। हालाँकि ट्रिपल एच भी कुछ चीज़ें अपने हिसाब से कर पाते हैं। वह विंस को किसी सुपरस्टार को पुश देने के लिए मना चुके हैं और शायद इस बार भी ऐसा ही हुआ है। द गेम को ऐसे रेसलर्स काफी पसंद हैं तो शानदार रेसलिंग कर सकें और क्योंकि सैड्रिक फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं, ट्रिपल एच ने उन्हें पुश देने का मन बना लिया होगा।

क्रूजरवेट क्लासिक टूर्नामेंट ने दौरान फैंस चीख-चीख कर ये कह रहे थे कि सैड्रिक एलैक्जेंडर को साइन किया जाए। ट्रिपल एच ने उनकी बात सुन ली और सैड्रिक WWE में आ गए। शायद द गेम अब इस रेसलर को मशहूर बनाना चाहते हैं और इस वजह से ही उन्हें रॉ के मेन इवेंट में डाला गया होगा।

Edited by विजय शर्मा
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now