Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारणों से Raw में सैड्रिक एलैक्जेंडर को रोमन रेंस का टैग टीम पार्टनर बनाया गया 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
7.52K   //    09 Jul 2019, 17:54 IST

This was the only highlight from an otherwise lacklustre show

पिछले हफ्ते फैंस ने सोचा था कि अब से मंडे नाइट रॉ शानदार हो जाएगी क्योंकि शो को पॉल हेमन बेहतर बना रहे हैं। हालांकि इस हफ्ते ऐसा नहीं हुआ क्योंकि रॉ ज्यादा अच्छी नहीं थी। 

इस रॉ में सिर्फ एक ही चीज़ पर फैंस का ध्यान था कि रोमन रेंस का पार्टनर कौन होगा। शो में शेन मैकमैहन ने रोमन रेंस के पार्टनर को चुना और वो गैरी "द गोट" गैरबट था, जो मास्क पहनकर आए थे। आइये जानें ऐसे 5 कारणों के बारे में, जिनसे डब्लू डब्लू ई (WWE) ने सैड्रिक को रोमन रेंस का पार्टनर बनाया। 

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन कंपनी छोड़ने नहीं देंगे और 2 जिन्हें जाने से कोई नहीं रोक सकता

#5 वह WWE से टीवी पर नजर आने की मांग कर रहे थे

WWE में ऐसे कई रेसलर्स हैं जिनका इस्तेमाल ठीक से नहीं किया जा रहा है। सैड्रिक भी उन रेसलर्स में से एक हैं। वह हमेशा से ही अच्छा काम करते हुए आए हैं लेकिन इसके बावजूद WWE उन्हें ज्यादा मौके नहीं देती है। पूर्व 205 लाइव सुपरस्टार ने कुछ समय पहले ही अपने ट्विटर पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अभी भी रेसलिंग कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, 8 जुलाई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

इस पोस्ट को पढ़कर साफ़ पता लगता है कि सैड्रिक WWE से काफी नाराज हैं और एक मौके की तलाश कर रहे हैं। शायद WWE मैनेजमेंट ने उनकी बात सुन ली थी और इस वजह से ही उन्हें थोड़ा टेलीविज़न टाइम दिया गया होगा। अब देखना होगा कि कब तक WWE सैड्रिक को मेन इवेंट पिक्चर में रखती है और इससे उन्हें कितना फायदा होता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...