COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े कारणों से विंस ने "लूनाटिक फ्रिंज" डीन एम्ब्रोज को WrestleMania 35 में मैच नहीं दिया 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.34K   //    06 Apr 2019, 14:00 IST

WrestleMania is just a few days away!

रैसलमेनिया बस कुछ ही दोनों दूर है और अभी भी WWE ने अपने कुछ बड़े सुपरस्टार्स को बुक नहीं किया है। द अंडरटेकर, जॉन सीना और डीन एम्ब्रोज उन सुपरस्टार्स में से ही एक हैं जिन्हें अभी तक रैसलमेनिया में एक भी मैच नहीं मिला है। कई अफ़वाहों के अनुसार अंडरटेकर और सीना रैसलमेनिया का हिस्सा होंगे लेकिन एम्ब्रोज को लेकर ऐसी कोई अपडेट सामने नहीं आई है। वह WWE के लिए काफी सालों से काम कर रहे हैं और अपना नाम भी बना चुके हैं। लेकिन कुछ महीनों पहले यह पता लगा कि वह अप्रैल के बाद WWE छोड़ देंगे ।

कुछ हफ्तों पहले एक अफ़वाह आई थी कि एम्ब्रोज WWE में अब नजर नहीं आने वाले हैं लेकिन यह अफ़वाह गलत साबित हुई क्योंकि वह रॉ में आए और मैच भी लड़कर गए। हालाँकि ऐसा नहीं लगता कि एम्ब्रोज को रैसलमेनिया में एक मैच मिलने वाला है। आइए जानें ऐसा होने के पीछे के 5 सबसे बड़े कारण।

#5 डीन एम्ब्रोज़ WWE को छोड़ रहे हैं


Dean Ambrose will leave WWE this April

इस बात को सब जानते हैं कि डीन एम्ब्रोज़ रैसलमेनिया के बाद WWE को छोड़ देंगे। जब कंपनी ने घोषणा की थी कि उनका यह बड़ा सुपरस्टार जाने वाला है तब फैंस चौक गए थे। कुछ को तो यह भी लगा कि यह सिर्फ एक स्टोरीलाइन है और असल में ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है।

हालांकि ऐसा लगता है कि यह किसी भी तरह की कहानी नहीं बल्कि सच्चाई है। इस खबर को जानने के बाद फैंस को चौंकना नहीं चाहिए कि एम्ब्रोज रैसलमेनिया में काम नहीं करने वाले हैं। अगर वह इस शो में काम करते भी हैं तो इससे ना उन्हें कोई फायदा होगा ना किसी और रैसलर को क्योंकि वह WWE को छोड़ देंगे। इस समय कंपनी को किसी भी तरह की कहानी को दिखाने का मौका भी नहीं मिल रहा है। इस कारण जिस हिसाब से भी चीजें अभी चल रही है अगर वैसा ही चले तो बेहतर होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...