Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े कारणों से सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ WWE को बचा सकते हैं 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:32 IST

Time for the Lunatic and Architect to save this company

पिछले हफ्ते WWE फैंस को झटका तब लगा जब रोमन रेंस ने अपनी बीमारी की बात सबके सामने बोली। सिर्फ इतना ही नहीं, शो के अंत में डीन एम्ब्रोज़ का हील टर्न भी देखने को मिला जिसने फैंस का ध्यान पल भर में ही खींच लिया।

सभी जानते थे कि एम्ब्रोज़ का हील टर्न होने वाला है लेकिन इसकी टाइमिंग ने सभी फैंस को चौंका कर रख दिया था। हालांकि, देखा जाए तो एक तरह से इसकी टाइमिंग सबसे अच्छी थी क्योंकि रॉ की शुरुआत में ही रोमन रेंस ने फैंस को भावुक किया था और इस दौरान एम्ब्रोज़ रॉलिंस के खिलाफ हील टर्न करके एक अच्छे हील बन गए। फैंस की तरफ से भी उन्हें अब नफरत मिल रही है जिसकी उम्मीद WWE एक हील रैसलर से करती है।

रोमन रेंस के जाने के बाद WWE दूसरे रैसलर्स पर भी ध्यान दे पाएगी और अब एजे स्टाइल्स, ब्रॉन स्ट्रोमैन , इलायस और ड्रू मैकइंटायर जैसे रैसलर्स को कंपनी में बड़ा पुश मिल सकता है।

हालांकि एक तरह से एम्ब्रोज़ और रॉलिंस की वजह से ही WWE को सबसे बड़ा फायदा होगा।

आइये जानें ऐसे 5 कारण जो बताते हैं कि रॉलिंस और एम्ब्रोज़ किस तरह WWE को बचा सकते हैं।

#5 दोनों की दुश्मनी में फैंस हमेशा से ही जुड़े हुए थे

Both superstars delivered feud of the year in 2014

साल 2014 में जब रॉलिंस ने द शील्ड को तोड़ा था तब रोमन रेंस ने अपनी दुश्मनी रैंडी ऑर्टन के साथ शुरू की और उस साल सबसे अच्छे सैगमेंट्स का हिस्सा रहे।

इन दोनों ने काफी लम्बे समय तक अपनी दुश्मनी जारी रखी और इससे रॉलिंस को एक बड़ा हील बनने में काफी मदद भी मिली। अब इन दोनों की दुश्मनी एक बार फिर हो रही है लेकिन फर्क सिर्फ इतना है कि इस बार रॉलिंस की जगह एम्ब्रोज़ एक हील होंगे। इन दोनों की दुश्मनी से एक बार फिर से रॉ में चीज़ें अच्छी हो सकती हैं।

Advertisement

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 30 Oct 2018, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...