Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर के WWE NXT में वापस लौटने की 5 बड़ी वजह 

  • एडम कोल और बैलर की दुश्मनी जल्द शुरू हो सकती है
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:39 IST

NXT में नजर आए फिन बैलर
NXT में नजर आए फिन बैलर

इस हफ्ते NXT और ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) के शो डायनामाइट के बीच टक्कर होने वाली थी। दोनों ही शो शानदार रहे और इन दोनों में हमें एक बड़े सुपरस्टार की वापसी/डेब्यू देखने को मिली। NXT की शुरुआत एडम कोल और मैट रिडल के बीच हुए NXT चैंपियनशिप मैच से हुई। मुकाबले में मौजूदा चैंपियन ने शानदार तरीके से जीत दर्ज की। इस मौके को और ज्यादा ख़ास बनाने के लिए फिन बैलर भी NXT में लौटे।

ये भी पढ़ें- WWE NXT रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 2 अक्टूबर, 2019

आते ही उन्होंने अपनी शानदार एंट्री से फैंस का मनोरंजन हुआ और फिर उनकी ख़ुशी को बढ़ने के लिए बताया कि अब से वह NXT में ही काम करेंगे। हालाँकि, इस बात की पुष्टि अब तक WWE ने नहीं की है लेकिन बैलर के हाव-भाव से तो ऐसा ही लग रहा है कि अब वह रॉ या स्मैकडाउन में नजर नहीं आएंगे।

आइये जानें फिन बैलर के NXT में वापसी करने के पीछे की 5 बड़ी वजह।

#5 रेटिंग्स में बड़ा उछाल आएगा

NXT और AEW के बीच चल रहा 'वॉर' इतना छोटा नहीं है। AEW लगातार नए रेसलर्स को अपने रोस्टर में शामिल कर रहा है और अगर NXT इसके जवाब में कुछ ना करे तो ये शो कभी सफल नहीं बन पाएगा। लेकिन ट्रिपल एच ने इसका ख्याल अब तक अच्छे से रखा है। 

फिन बैलर एक बड़े रेसलर हैं और उनके इस शो में आने से फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए थे। अब इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह अगर इस ब्रांड के लिए ही काम करेंगे तो रेटिंग्स में काफी सुधार आएगा। अब हो सकता है कि उनकी ही राहों पर चलकर कुछ और सुपरस्टार्स भी NXT में कदम रख दें। इससे फैंस को तो सिर्फ अच्छा ही महसूस होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 03 Oct 2019, 10:30 IST
Advertisement
Fetching more content...