Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारणों से जॉन मोक्सली ने WWE के बड़े ऑफर को ठुकराते हुए AEW में कदम रखा 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published May 26, 2019
May 26, 2019 IST

Jox Moxley is AEW!

AEW ने इस हफ्ते अपना पहला पे-पर-व्यू डबल और नथिंग होस्ट किया। इस शो में हमें काफी सारा एक्शन देखने को मिला और सभी को ये शो पसंद आया। हालांकि शो के अंत में AEW ने फैंस को बड़ा शॉक दिया, जब जॉन मोक्सली ने अपना डेब्यू किया।

मोक्सली को फैंस डीन एम्ब्रोज़ के नाम से भी जानते हैं। उन्होंने WWE को अप्रैल में छोड़ दिया था और इसके बाद से ही अफवाहें आ रही थीं कि वह AEW में जा सकते हैं। शो के आखिरी मुकाबले तक मोक्सली नहीं आए और इस कारण कुछ फैंस दुखी थे लेकिन तभी वह अपना डेब्यू करते हैं।

पूरा एरीना मोक्सली को देखकर खुश हो गया था। अफ़वाहों के अनुसार, पूर्व WWE चैंपियन को विंस मैकमैहन ने एक बड़ा ऑफर भी दिया था लेकिन इसे ठुकराते हुए उन्होंने AEW को जॉइन किया। अब सबके मन में यही सवाल है कि उन्होंने AEW को ही क्यों चुना। आइये जानें ऐसा होने के 5 बड़े कारण।

#5 AEW में उन्हें WWE से ज्यादा क्रिएटिव कंट्रोल मिलेगा

WWE में सिर्फ वही होता है जो विंस मैकमैहन चाहते हैं। अगर उन्हें एक रैसलर को पुश करना है तो वह ऐसा करेंगे लेकिन अगर उन्हें किसी रैसलर पर भरोसा नहीं है तो वह उसे कभी एक बड़ा सुपरस्टार नहीं बनने देते हैं। इस कारण कई टैलेंटेड सुपरस्टार्स को आजतक वो सफलता नहीं मिली, जो उन्हें मिलनी चाहिए थी।

AEW के मालिक टोनी खान ने पहले ही ये बता दिया है कि उनके रैसलर्स को क्रिएटिव कंट्रोल दिया जाएगा ताकि वह अपने किरदार के साथ शानदार चीज़ें कर सके। एम्ब्रोज़ को पैसों से ज्यादा रैसलिंग से प्यार है और शायद इस वजह से ही उन्होंने WWE को छोड़कर AEW में कदम रखा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...