Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारणों से कोडी रोड्स ने Double or Nothing में ट्रिपल एच का मजाक उड़ाया 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
16.04K   //    26 May 2019, 11:44 IST

Cody Rhodes with Triple H's trademark sledgehammer (Image courtesy: ITV)

AEW ने अपने पहले पे-पर-व्यू डबल और नथिंग में कई शानदार मुकाबले फैंस को दिए। इस शो में हमें कई चौंकाने वाली चीज़ें भी दिखी जिससे फैंस काफी खुश हुए। शो के अंत में हमें पूर्व WWE चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ (जॉन मोक्सली) का डेब्यू भी देखने को मिला था।

कुछ समय पहले WWE हॉल ऑफ़ फेम में ट्रिपल एच ने AEW का मज़ाक बनाया था। इसके बाद कोडी रोड्स ने भी ट्रिपल एच का मज़ाक एक वीडियो में बनाया और आज डबल और नथिंग में भी कुछ ऐसा ही दिखा। कोडी ने इस शो में अपने भाई डस्टिन रोड्स का सामना किया था। ये मैच काफी अच्छा था और इसमें डस्टिन के सिर से काफी खून भी बहा। हालाँकि मैच शुरू होने से पहले जब कोडी अपनी एंट्री कर रहे थे तो उन्होंने रैंप पर रखे हुए थ्रोन (सिहांसन) को ट्रिपल एच के पसंदीदा हथियार (स्लेजहैमर) से तोड़ा। आईये जानें ऐसे 5 कारणों के बारे में जिनसे कोडी ने ट्रिपल एच का मज़ाक उड़ाया।

ये भी पढ़ें: WWE छोड़कर गए डीन एम्ब्रोज़ ने ऑल एलीट रैसलिंग में किया धमाकेदार डेब्यू

#5 ट्रिपल एच ने हॉल ऑफ़ फेम सेरेमनी में AEW का मज़ाक बनाया था


Triple H took a direct shot at AEW at the WWE Hall of Fame ceremony earlier this year

कोडी पहले ही कई बार WWE का मज़ाक बना चुके हैं लेकिन WWE ने ऐसा कभी नहीं किया था। हालाँकि इस साल के हॉल ऑफ़ फेम में ट्रिपल एच ने फैंस के सामने AEW को एक घटिया कंपनी कहा था। इसके बाद कोडी ने एक यूट्यूब वीडियो के जरिये द गेम के ही शब्दों में उनका मज़ाक उड़ाया।

शायद ये उनके लिए काफी नहीं था और इस कारण रोड्स ने ट्रिपल एच का मज़ाक डबल और नथिंग पे-पर-व्यू में उड़ाने का फैसला लिया। ऐसा लगता है कि इन दोनों रैसलर्स के बीच अब दुश्मनी काफी पर्सनल हो चुकी है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...