Create

WWE छोड़कर गए डीन एम्ब्रोज़ ने ऑल एलीट रैसलिंग में किया धमाकेदार डेब्यू

Enter caption

आज ऑल एलीट रैसलिंग के पहले पीपीवी में बहुत बड़ा शॉक देखने को मिला, जब डीन एम्ब्रोज़ ने एंट्री की। दरअसल कैनी ओमेगा और क्रिस जैरिको के बीच मैच हुआ था, जिसमें जैरिको को जीत मिली। मैच के बाद, क्रिस जैरिको ने प्रोमो कट किया, इसी बीच डीन एम्ब्रोज़ यानी जॉन मोक्सली ने एंट्री की।

जनवरी के महीने में WWE ने बताया था कि डीन एम्ब्रोज़ अब कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं कर रहे हैं। एम्ब्रोज़ को WWE ने अप्रैल के अंत में बहुत अच्छे तरीके से विदाई दी। लूनाटिक फ्रिंज ने ट्विटर पर जॉन मोक्सली नाम से नया अकाउंट बनाकर एक वीडियो पोस्ट की थी।

इस वीडियो से साफ पता चल रहा था कि वह WWE से परेशान थे और अब वह किसी अन्य प्रमोशन में जाना चाहते थे। उस वीडियो के बाद मोक्सली से जुड़ी कई सारी रिपोर्ट्स आयी, जो अलग-अलग चीज़ें बता रही थी। इस बीच कई सारे रैसलिंग एक्सपर्ट्स के अनुसार, वह AEW में आने वाले थे और उनकी यह बात बिल्कुल सही साबित हुई।

जॉन मोक्सली ने डबल और नथिंग के मेन इवेंट के बाद एंट्री की और रिंग में आकर क्रिस जैरिको को उनका फिनिशर लगा दिया। इस बीच रैफरी ने जॉन को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने रैफरी को भी डर्टी डीड्स मार दिया। बाद में उन्होंने कैनी ओमेगा पर भी अटैक किया।

जॉन मोक्सली ने द शील्ड के अंदाज में क्राउड के बीच से एंट्री की। इस दौरान वहां बैठे सारे फैंस चौंक गए और मोक्सली के आने के बाद उन्हें खूब चीयर किया। जॉन ने AEW में डेब्यू करके पूरे रैसलिंग जगत को हिला दिया है। अब देखकर लग रहा है कि वह सीधा AEW चैंपियनशिप की फ्यूड में एंट्री करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment