5 कारण जो बताते हैं कि केविन ओवेंस और शेन मैकमैहन का लैडर मैच एक अच्छा सुझाव है 

ओवेंस और शेन
ओवेंस और शेन

स्मैकडाउन का पिछले हफ्ते का शो काफी धमाकेदार था। इस शो के दौरान जो पल और सैगमेंट काफी यादगार था वो था केविन ओवेंस और शेन मैकमैहन के बीच हुई बातचीत जिसमें केविन ने एक अद्भुत मैच का सुझाव दिया।

केविन ओवेंस पर कुछ वक्त पहले शेन मैकमैहन ने एक फाइन लगाया था और फिर उन्होंने किंग ऑफ द रिंग के क़्वार्टर फाइनल में चैड गेबल के साथ एक मैच लड़ा जिसमें केविन ओवेंस रेफरी थे। उस मैच की शर्त ये थी कि केविन अगर शेन को जीतने में मदद करते हैं तो पूर्व स्मैकडाउन कमिश्नर, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन पर से फाइन हटा देंगे।

शेन ने टैपआउट कर दिया जिसकी वजह से वो मैच हार गए और उन्होंने केविन पर वार करके उन्हें नौकरी से निकाल दिया। उसके बाद केविन ने शेन पर केस कर दिया। स्मैकडाउन में केविन ने इस बात की शर्त रखी कि अगर शेन और वो एक लैडर मैच लड़ते हैं तो हार जाने पर केविन कंपनी छोड़ देंगे और साथ में केस भी बंद हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: 5 चीज़ें जो Hell In A Cell से पहले वाली Raw में देखने को मिल सकती हैं

इस मैच के होने से जुड़े 5 कारण जो आपको जानने चाहिए:

#5 फॉक्स पर स्मैकडाउन की शुरुआत के लिए अच्छी पहल

फॉक्स पर स्मैकडाउन
फॉक्स पर स्मैकडाउन

स्मैकडाउन अब मंगलवार की जगह शुक्रवार (भारत में शनिवार) को आएगा। इस बदलाव को और बेहतर करने और फैंस को अच्छा एंटरटेनमेंट देने के लिए कंपनी ने इस मैच की घोषणा अपने डेब्यू एपिसोड के लिए की है। इसके अलावा कोफी किंग्सटन और ब्रॉक लैसनर के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए भी एक मैच शो में होगा। इस मैच की वजह से ना सिर्फ फैंस को अच्छे एक्शन को देखने का मौका मिलेगा बल्कि उनका एंटरटेनमेंट भी होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 ये शर्त मैच को बड़ा बना देती है

शर्त-मैच 
शर्त-मैच

लैडर मैच ने हमेशा ही फैंस को अद्भुत एंटरटेनमेंट प्रदान किया है। हार्डी बॉयज के मैच इस बात को सच साबित करते हैं। समरस्लैम में केविन ओवेंस का करियर दांव पर था लेकिन इस मैच के दौरान दोनों रेसलर्स का करियर रिस्क पर है। इसका सीधा अर्थ है कि अगर दोनों अपने करियर को बचाने की कोशिश करेंगे तो उससे रोमांच ही ज्यादा होगा और यही तो स्मैकडाउन तथा फॉक्स को चाहिए। रेटिंग्स बढ़ाने और एक्शन को बेहतर करने से ही कंपनियों को फायदा होगा।

ये भी पढ़ें: 6 ऐसे मौके जब ब्रे वायट जीतने की जगह पर हार गए

#3 ये हैल इन ए सैल में पहले भी लड़ चुके हैं

हैल इन ए सैल
हैल इन ए सैल

ये दोनों हैल इन ए सैल मैच में पहले भी लड़ चुके हैं और इसलिए उन्हें इसका हिस्सा बनाना सही नहीं है। दोनों को लैडर मैच का अनुभव है और इसलिए इनके बीच में इस तरह का मैच काफी अच्छा साबित होगा।

#2 कुछ अद्भुत पल प्रदान करने का अच्छा मौका

पल मजेदार मतलब रेटिंग्स शानदार
पल मजेदार मतलब रेटिंग्स शानदार

शेन मैकमैहन के कोस्ट टू कोस्ट और लीप ऑफ फेथ को सभी जानते हैं। ये वो मूव्स हैं जिन्होंने एक नॉन रेसलर को भी रेसलिंग फैंस का प्रिय बना दिया था। अब चूँकि वो एक्शन का हिस्सा होंगे और वो भी एक लैडर मैच में तो अद्भुत पल भी मैच के दौरान हो सकते हैं जो डेब्यू कर रहे एपिसोड के लिए अच्छे होंगे। इस मैच ने कई रेसलर्स के करियर बनाए हैं और ऐसा ही इस बार भी होगा।

ये भी पढ़ें: WWE Hell In A Cell से पहले लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस और द फीन्ड द्वारा मैच लड़ने की 5 बड़ी वजह

#1 नो डिस्क्वालिफिकेशन वाली शर्त से दोनों में से किसी एक को फायदा होगा

नो डिस्क्वालिफिकेशन
नो डिस्क्वालिफिकेशन

केविन ओवेंस के कई दोस्त हैं तो वहीँ कई रेसलर्स शेन मैकमैहन के साथ काम करने की इच्छा रखते हैं। ऐसे में दोनों के पसंदीदा रेसलर्स आकर इस मैच में दखल दे सकते हैं और चूँकि ये मैच नो डिस्क्वालिफिकेशन है तो किसी भी तरह से ये मैच रोका नहीं जा सकता। ये एक्शन हर तरह से फायदेमंद है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now