Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown में केविन ओवेंस द्वारा कोफी किंग्सटन पर हमला करने के 5 सबसे बड़े कारण

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 24 Apr 2019, 13:00 IST
24 Apr 2019, 13:00 IST

kevin owens turns heel attacking kofi kingston

इसी वर्ष फरवरी के अंत में चोट से वापसी करने के बाद केविन ओवेंस बेबीफेस सुपरस्टार की भूमिका निभा रहे हैं। लेकिन इस सप्ताह स्मैकडाउन में उन्होंने कोफ़ी किंग्सटन पर हमला करते हुए एक बार फिर हील टर्न ले लिया है।

हालांकि उन्हें कभी बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में अधिक सफलता हासिल नहीं हुई है, जिसके वो हकदार हैं। खैर! केविन ओवेन्स किसी भी किरदार को अच्छे तरीके से निभाने में पूरी तरह सक्षम हैं और उन्होंने अपना अधिकतर WWE करियर हील सुपरस्टार के रूप में गुज़ारा है।

पिछले सप्ताह स्मैकडाउन में ऐसा प्रतीत हो रहा था कि वो 'द न्यू डे' में बिग ई की जगह लेने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन ऐसी क्या जरूरत पड़ी जो उन्हें हील टर्न लेना पड़ा है। इस आर्टिकल में हम चर्चा करने वाले हैं ऐसे पाँच कारणों पर जो बताते हैं केविन ओवेंस द्वारा हील टर्न लेने की सबसे बड़ी वजह।

5) हमेशा से बेहतरीन हील सुपरस्टार रहे हैं

जब केविन ओवेंस, कोफ़ी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स के साथ डांस मूव्स करते नजर आए, ऐसा प्रतीत होने लगा था कि इस स्टोरीलाइन में कुछ न कुछ गड़बड़ चल रही है। क्योंकि हम सभी को केविन ओवेंस को एक हील रैसलर के रूप में देखने की आदत पड़ चुकी है। इसलिए 'द न्यू डे' के साथ उन्हें देखना किसी को पच नहीं रहा था।

हालांकि केविन ओवेंस एक बेबीफेस सुपरस्टार की भूमिका बेहद अच्छे तरीके से निभा सकते हैं। लेकिन स्मैकडाउन को फिलहाल हील सुपरस्टार्स की सख्त जरूरत है।

केविन ओवेंस का 'द न्यू डे' के साथ छोटा सा सफर अच्छा रहा, लेकिन अब हील टर्न लेने के बाद वो आसानी से WWE चैंपियनशिप फ्यूड में शामिल हो सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 22:47 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...