Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जो बताते हैं कि क्यों केविन ओवेंस ने डॉल्फ जिगलर को Extreme Rules में कुछ सेकेंड्स में हराया

  • ऐसा क्यों हुआ?
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:49 IST

आखिरकार इस जीत के क्या मायने हैं?
आखिरकार इस जीत के क्या मायने हैं?

केविन ओवेंस ने मात्र 17 सेकेंड्स में डॉल्फ ज़िगलर को हरा दिया। जी हाँ, आपने सही पढ़ा सिर्फ 17 सेकेंड में प्राइज़फाइटर के नाम से जाने जानेवाले केविन ने शोऑफ के नाम से जाने जानेवाले डॉल्फ को हरा दिया। इसके लिए उन्हें सिर्फ एक स्टनर का इस्तेमाल करना पड़ा और वो मैच को जीतने में कामयाब हुए।

ये देखने, सुनने और पढ़ने में अजीब लग सकता है लेकिन इसके बाद केविन ने माइक पर शेन मैकमैहन के खिलाफ एक प्रोमो कट किया जिसको किसी ने कट नहीं किया। दरअसल, पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के दौरान हुए प्रोमो को शेन ने माइक बंद करके रोक दिया था।

इस जीत और प्रोमो ने फैंस को हैरान कर दिया कि आखिरकार ऐसा क्यों हुआ, लेकिन इस आर्टिकल में हम आपको उससे जुड़े कारण बताते हैं:

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज: रॉक ने अपने दादा और आंद्रे द जाइंट से जुड़ी एक तस्वीर साझा की

#5 शो के दौरान दो मेन इवेंट्स को मौका देने के लिए

एक बदलाव की शुरुआत हुई है
एक बदलाव की शुरुआत हुई है

इस शो के दौरान चूँकि समय की दिक्कत थी और ऐसी खबरें भी हैं कि डब्लू डब्लू ई (WWE) छोटे स्तर के शोज़ का समय कम करने का प्लान बना रही है। अगर ये सच है तो ये प्रयास कारगर था और कंपनी को इस प्रयास के लिए तारीफ मिलनी ही चाहिए। यही वजह था कि रेसलमेनिया 35 के दौरान समोआ जो और रे मिस्टीरियो के बीच मैच मात्र एक मिनट का हुआ था।

इस बार मैच इतनी बारीकी से हुआ और उसका इतना अच्छा प्रभाव था कि कंपनी जो इम्पैक्ट देना चाहती थी वो उसमें कामयाब रही। इसे एक अच्छा कदम ही माना जाना चाहिए और ये एक नए शुरुआत की दस्तक है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 15 Jul 2019, 18:30 IST
Advertisement
Fetching more content...