Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 भारतीय जिन्हें All Elite Wrestling द्वारा भविष्य में साइन किया जाना चाहिए

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
16 Jun 2019, 10:18 IST

गीता फोगाट और विद्युत जामवाल
गीता फोगाट और विद्युत जामवाल

AEW एक ऐसी कंपनी है जिसने अपने पहले ही शो से फैंस को काफी अच्छी रैसलिंग देखने का मौका दिया। अब कंपनी अपने अगले शो को लेकर तैयारी कर रही है। इसे फायटर फेस्ट नाम दिया गया है। अगर जॉन मोक्सली की एंट्री 'डबल और नथिंग' शो की हाइलाइट थी, तो कंपनी नए और बेहतरीन चेहरों को मौका देकर अपनी पैठ मज़बूत करना चाहेगी।

इसको ध्यान में रखते हुए ये ज़रूरी है कि वो भारतीय दर्शकों पर खासा ध्यान दें। इसको करने के लिए सबसे अच्छा तरीका होगा भारतीय रैसलर्स, हस्तियों को मौका देना। ये ज़रूरी नहीं कि सिर्फ रैसलर्स को ही मौका मिले क्योंकि ऐसे कई नाम हैं जिनके आने से शो और कंपनी को फायदा मिलेगा। जिंदर महल के आने से WWE को भारत में काफी फायदा हुआ है। भले ही परिणाम उतने अच्छे ना हों। अगर कंपनी मौके का सही इस्तेमाल करती है, तो उसे भारतीय उपमहाद्वीप में अपने लिए एक पहचान बनाने में कोई ख़ास मुश्किल नहीं आएगी।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 5 गंभीर बातें जो डीन एम्ब्रोज ने AEW में जाने के बाद बताई

ऐसा करने के लिए उन्हें ऐसे चेहरों को अपने साथ जोड़ना होगा, जो भारत या रैसलिंग में काफी लोकप्रिय हैं। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही 5 नामों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें अपने साथ जोड़ने की कोशिश कंपनी को करनी चाहिए।

#5 द ग्रेट खली

द ग्रेट खली
द ग्रेट खली

खली ने 2014 में WWE को अलविदा बोल दिया था। वो अब कभी कभार ही कंपनी से जुड़े शोज़ का हिस्सा बनते हैं। क्या हो अगर वो दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग कंपनी को छोड़कर इस नई कंपनी का हिस्सा बनें? इसकी वजह से शो को भारत में काफी लोकप्रियता मिलेगी और ये एक अच्छी बात है। इससे AEW आम भारतीयों तक पहुंचने में कामयाब हो सकती है।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...