Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 रैसलर्स जिन्हें विंस मैकमैहन आने वाले समय में पुश दे सकते हैं, और 4 जिन्हें पुश नहीं दिया जाएगा

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:18 IST

Who is in for a huge push?

रॉयल रंबल एक अच्छा शो था और अगर आप रैसलिंग को पसंद करते हैं तो आप ये देख सकते हैं कि ऑल एलीट रैसलिंग के आने के बाद WWE ने अपने काम और कहानियों में काफी बदलाव किया है, जिसकी वजह से हमें आनेवाले समय में काफी अच्छी लड़ाइयाँ देखने को मिलेंगी।

रैसलमेनिया में अब ज़्यादा समय नहीं बचा है, और बैकी लिंच तथा सैथ रॉलिंस के द्वारा रॉयल रंबल मैच जीतने की वजह से फैंस इस बात को लेकर काफी आश्वस्त है कि इस शो में प्रदर्शन काफी अच्छा रहेगा, और उन्हें काफी एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा।

इस प्रयास में कंपनी कुछ रैसलर्स को आगे बढ़ाएगी तो वहीँ कुछ को वो पुश नहीं मिलेगा। इस आर्टिकल में हम इसपर ही बात करने वाले हैं, तो आइए आपको बताते हैं वो नाम जो आगे बढ़ेंगे और जिन्हें शायद मौके नहीं मिलेंगे: 

#1 पुश मिलेगा: शिंस्के नाकामुरा

Strong Style unleashed?

शिंस्के नाकामुरा की गिमिक और उनका काम काफी अच्छा रहा है, और इसलिए इस बात की उम्मीद की जानी चाहिए कि इन्हें आगे पुश मिले और चूंकि अब रैसलमेनिया ज़्यादा दूर नहीं है, इसलिए इसकी उम्मीद ज़्यादा है।

विंस ये नहीं चाहेंगे कि उनका एक ज़बरदस्त रैसलर ऑल एलीट रैसलिंग के साथ जुड़े इसलिए इन्हें पुश मिलना तय है।


#2 पुश नहीं मिलेगा: निकी क्रॉस

Same as SAnitY?

अब अगर सैनिटी जैसी टीम को मेन रोस्टर में कोई ख़ास मौके नहीं मिले हैं, तो ये उम्मीद करना कि निकी क्रॉस को मौके मिलेंगे एकदम बेमानी है। इनमें हुनर तो है, लेकिन एलिस्टर ब्लैक के अटैकर वाली कहानी इस समय मेन रोस्टर में नहीं है, इसलिए इनके लिए अभी कुछ ख़ास कंपनी के पास है नहीं, और ये क्रिएटिव बुकिंग का शिकार हो सकती हैं।

वैसे भी अब रैसलमेनिया में काफी कम समय बचा है तो कंपनी किसी ऐसे रैसलर को एकदम से पुश नहीं देगी जिसने अभी मेन रोस्टर में डेब्यू किया है।

Advertisement

Get WWE News in Hindi here

1 / 5 NEXT
Published 31 Jan 2019, 17:15 IST
Advertisement
Fetching more content...