Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों ओटिस और मैंडी रोज साल 2020 में सबसे ज्यादा सफलता प्राप्त करेंगे

  • मैंडी रोज़ और ओटिस के बीच लव-अफेयर की स्टोरीलाइन बीते नवंबर में शुरू हुई थी और संभावनाएं हैं कि आने वाले कुछ महीनों तक ये ऐसे ही जारी रहेगी
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 18 Feb 2020, 18:00 IST

मैंडी रोज़ और ओटिस
मैंडी रोज़ और ओटिस

आज ओटिस डब्लू डब्लू ई (WWE) फैंस के सबसे पसंदीदा और चहेते सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। वो इससे पहले अमेच्योर रेसलिंग किया करते थे और उन्होंने साल 2014 में पैन-अमेरिकन चैंपियनशिप की ग्रीको-रोमन स्पर्धा में कांस्य पदक भी जीता हुआ है।

खैर, इन दिनों वो पूर्व फिटनेस मॉडल और बॉडी-बिल्डर मैंडी रोज़ के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं और स्टोरीलाइन के मुताबिक मैंडी उनके लिए किसी ड्रीम गर्ल से कम नहीं हैं। WWE में इस तरह की स्टोरीलाइंस पहले भी काफी सफलता प्राप्त कर चुकी हैं इसलिए अब उम्मीद बढ़ने लगी हैं कि ओटिस और मैंडी को भी इसी दौरान बड़ा पुश मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिनका रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस के साथ मुकाबला बिल्कुल नहीं होना चाहिए

इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारण आपके सामने रख रहे हैं जो इन दोनों को फैंस के पसंदीदा सुपरस्टार्स बनाते हैं और क्यों ये साल 2020 के WWE के उभरते हुए सितारे हैं।

# ओटिस की शराफत फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है

ओटिस
ओटिस

हाल ही में WWE ने रुसेव, बॉबी लैश्ले और लाना के बीच लव ट्रायंगल बनाकर कुछ इसी तरह का प्रयोग किया था लेकिन इसे दुनिया भर से आलोचनाओं का शिकार होने पड़ा। उस फ्यूड की तुलना ओटिस और मैंडी रोज़ की कहानी से की जाए तो इन दोनों में बहुत अंतर देखा जा सकता है।

इसमें जो बात फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है वो इन दोनों की शराफत है और दोनों ही एक-दूसरे को पसंद करते हैं। लेकिन एक हालिया स्मैकडाउन एपिसोड में ओटिस ने डॉल्फ जिगलर और मैंडी को साथ बैठे देख लिया था, जिससे इस कहानी ने एक नया मोड़ ले लिया है।

अब आने वाले एपिसोड्स में देखना दिलचस्प होगा कि ओटिस की शराफत उनसे क्या-क्या करवाती है।

Advertisement

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 18 Feb 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...