Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

फैंस के 5 सबसे चहेते सुपरस्टार्स को WWE में कौन लाया था?

  • ब्रॉन स्ट्रोमैन और बैकी लिंच से लेकर जॉन सीना जैसे बड़े सुपरस्टार्स की अन्य बड़ी हस्तियों ने WWE में आने में मदद की थी
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 11 Feb 2020, 18:25 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन और बैकी लिंच
ब्रॉन स्ट्रोमैन और बैकी लिंच

किसी डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार को आसानी से सफलता नहीं मिलती है, प्रत्येक सुपरस्टार को जब कंपनी साइन करती हैं तो वो सभी किसी ना किसी अच्छी या बुरी स्थिति से गुजर कर यहाँ आते हैं। हालांकि मारिया, निकी बैला और ब्री बैला की कहानी अलग है क्योंकि WWE डीवा सर्च कार्यक्रम के कारण इस कंपनी में आई थीं।

अली, सेड्रिक एलेक्जेंडर और जैक गैलेहर समेत कई अन्य सुपरस्टार्स क्रूज़रवेट क्लासिक से होकर कंपनी का हिस्सा बने हैं। उनके अलावा काफी संख्या में विमेंस सुपरस्टार्स 'मे यंग क्लासिक' से होकर यहाँ आई हैं लेकिन हर कोई सुपरस्टार इस रास्ते से होकर यहाँ नहीं आता है।

इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ रेसलर्स के नाम आपके सामने रखने वाले हैं जिन्हें पहले से WWE का हिस्सा रहे सुपरस्टार्स द्वारा नौकरी पर रखा गया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें रेसलमेनिया में हजारों फैंस के सामने शर्मिंदा होना पड़ा

# नटालिया

हार्ट फैमिली से आने वाली नटालिया WWE की सबसे टैलेंटेड विमेंस इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में से एक रही हैं। लेकिन हार्ट फैमिली की मेंबर होने के बाद भी वो WWE अधिकारियों का ध्यान अपनी और आकर्षित करने में सफल नहीं हो पाई थीं।

जब नटालिया WWE में आने के रास्ते तलाश कर रही थीं तो ब्रेट हार्ट के कंपनी के अधिकारियों के साथ संबंध ठीक नहीं थे। वो क्रिस बेन्वा थे जिन्होंने अधिकारियों पर दबाव डाला कि वो नटालिया और टायसन किड को साइन करे।

पूर्व डीवाज़ चैंपियन ने कहा था कि, "उस समय ब्रेट और WWE के बीच संबंध अच्छे नहीं थे, इसलिए हार्ट फैमिली के लिए यहाँ जगह बनाना आसान नहीं था। क्रिस हमारे अच्छे फैमिली फ्रेंड थे और इस समय उन्होंने ही मुझे और टायसन को कंपनी में पहली बार एंट्री दिलाई थी।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 11 Feb 2020, 18:25 IST
Advertisement
Fetching more content...