Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े कारण जो बताते हैं कि क्यों रे मिस्टीरियो को सैथ रॉलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल मैच दिया गया

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Sep 24, 2019
Sep 24, 2019 IST

# वापसी के बाद कुछ सफलता हाथ नहीं लगी

जब रे मिस्टीरियो की WWE में वापसी हुई थी तभी से कयास लगाए जाने लगे थे कि उन्हें जल्द ही वर्ल्ड या यूनिवर्सल टाइटल शॉट मिलने वाला है लेकिन ऐसा अभी तक नहीं हुआ था। हालांकि वो कुछ दिलचस्प स्टोरीलाइंस का हिस्सा रहे मगर चैंपियन बनने का मौका उन्हें नहीं मिल पा रहा था।

इससे पहले सैथ रॉलिंस को WWE फैंस ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के सामने कमजोर महसूस कर रहे थे लेकिन इस बार स्थिति पूरी तरह उलट है। संभावनाएं है कि WWE यूनिवर्स मिस्टीरियो को सपोर्ट कर रहा होगा।

यह भी पढ़ें: 3 चीजें जो ब्रे वायट और सैथ रॉलिंस के बीच दुश्मनी को दिलचस्प बना रही हैं

# सैथ रॉलिंस के खिलाफ हार से करियर पर नहीं पड़ेगा कोई खास असर

रे मिस्टीरियो ने प्रो रेसलिंग वर्ल्ड में वह सब हासिल किया है जिसका आज के युवा रेसलर सपना देखते हैं इसलिए उन्हें सैथ रॉलिंस के खिलाफ अगर हार भी मिली तो इसका उनके करियर पर कोई खास असर नहीं पड़ेगा।

यह भी माने वाली बात है कि रेसलिंग वर्ल्ड में उन्होंने इतना पाया है जिससे आज वो WWE हॉल ऑफ फेमर बनने के पूरे हक़दार हैं। अगर यहीं मौका एजे स्टाइल्स, शिंस्के नाकामुरा, रिकोशे या रॉबर्ट रूड को मिला होता तो फैंस के मन में इस स्टोरीलाइन के प्रति ऊब पैदा होने लगती क्योंकि इनमें से 3 के पास कोई ना कोई टाइटल मौजूद है। वहीँ रिकोशे को संभव ही आने वाले कुछ महीनों में बड़ा पुश मिलने वाला है।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...